पानीपत हरियाणा

हनीप्रीत पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने राखी सांवत​ को भेजा नोटिस

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहिम गुरमीत सिंह की मुहंबोली बेटी हनीप्रीत के परिजनों ने अभिनेत्री राखी सांवत को कानूनी नोटिस भेजा है। राखी सांवत को वकील के माध्यम से 5 करोड़ रुपए का मानहानि नोटिस भेजा गया है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जानकारी के मुताबिक, अभिनेत्री राखी सांवत द्वारा मीडिया के सामने आकर हनीप्रीत पर काफी आपत्तिजनक आरोप लगाए थे। इन आरोपों को लेकर हनीप्रीत के परिजनों ने अपने वकील के माध्यम से मानहानि का नोटिस राखी सांवत को भेजा गया है। नोटिस में 30 दिन का समय देते हुए माफी मांगने को कहा गया है। ऐसा न करने पर राखी सांवत पर कानूनी कार्रवाई करने की बात नोटिस में लिखी गई है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
ध्यान रहे, डेरा प्रमुख की गिरफ्तारी के बाद हनीप्रीत को लेकर राखी सांवत ने काफी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इतना ही नहीं राखी ने डेरा प्रमुख के खिलाफ भी काफी सख्त टिप्पणी की थी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

युवती की कनपटी पर लगी गोली, संदिग्धावस्था में हुई मौत

दिन—दहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

फतेहाबाद, भिवानी तथा रेवाड़ी में फसल खराबे की भरपाई की राशि जारी