उत्तर प्रदेश

कम कीमतों से नाराज किसानों ने फेंके आलू, CM आवास के बाहर लगा ढेर

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

लखनऊ,
उत्तर प्रदेश में आलू किसानों का आक्रोश सड़कों पर फूट पड़ा है। किसानों ने कई क्विंटल आलू मुख्यमंत्री आवास और विधानसभा के सामने सड़कों पर फेंक दिया है। बता दें कि शुक्रवार की रात को ही किसानों ने सड़कों पर आलू फेंकना शुरू कर दिया था। पुलिस और LIU रात भर सोती रही। किसानों ने राजभवन के सामने भी आलू फेंका है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


दरअसल आलू की कम कीमत मिलने यूपी के आलू किसानों में नाराजगी है। इसलिए विरोध स्वरूप किसानों ने राजधानी लखनऊ की सड़कों पर बोरे के बोरे आलू सड़कों पर फेंक दिए हैं। किसानों को मंडियों में 4 रुपये किलो का भाव मिल रहा है, लेकिन किसान सरकार से 10 रुपये प्रति किलो का भाव मांग रहे हैं।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
राज भवन, मुख्यमंत्री आवास के पास आलू फेंके जाने की खबर से प्रशासन में हड़कंप है। अफसर अपनी इज्जत बचाने के लिए आलू उठवा रहे हैं, हालांकि बहुत सारा आलू वाहनों के टायरों से दबकर खराब हो गया है। किसानों की मांग है कि सरकार आलू का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाए।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

80 साल की मां को घर में बंद करके गया बेटा, भूख—प्यास से मरी मां

Jeewan Aadhar Editor Desk

10वीं के टॉपर को CM के हाथों मिला था 1 लाख का चेक, हुआ बाउंस

भतीजी को ब्लैकमेल करने में बुरे फंसे चचेरे चाचा