उत्तर प्रदेश

खेलते हुए बच्चें घुसे घर में, दबंग पड़ोसी ने पेड़ से बांधकर पीटा

आदमपुर,
अमरोहा में दबंग पड़ोसी ने दो बच्चों को पेड़ से बांधकर रखा। मासूम बच्चों का गुनाह सिर्फ इतना था कि वे खेलते-खेलते उसके घर के अंदर दाखिल हो गए थे। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

घटना अमरोहा जिले के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव पथरा मुस्तकम की है। वीडियो वायरल होने और विवाद बढ़ने के बाद पुलिस ने आरोपी विजय सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। बताया जाता है कि विजय ने दोनों बच्चों की जमकर पिटाई भी की और इन्हें पेड़ से बांध दिया। दोनों ही बच्चे चौथी क्लास के छात्र बताए जाते हैं।

बताया जाता है कि आदमपुर थाना क्षेत्र की रहरा पुलिस चौकी के अंतर्गत गांव पथरा मुस्तकम के निवासी दोनों बच्चे स्कूल से लौटने के बाद खेल रहे थे। इसी दौरान दोनों खेलते-खेलते पड़ोसी विजय सिंह के घर पहुंच गए। अपने घर में घुसे बच्चों को देख विजय आग बबूला हो गया। विजय ने बच्चों की जमकर पिटाई कर दी और इसके बाद दोनों बच्चों को पेड़ से बांध दिया।

पेड़ से बंधे बच्चों की गांव के ही एक युवक ने वीडियो बना ली। इस घटना की जानकारी जब बच्चों के परिजनों को हुई, तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर किसी तरह उन्हें मुक्त कराया। परिजनों ने रहरा पुलिस चौकी पहुंचकर आरोपी विजय सिंह के खिलाफ तहरीर दे दी है। गुरुवार की इस घटना में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Related posts

3 वाक्य लिखकर छात्रा ने की थी खुदकुशी, जीवन का पूरा दर्द समेट दिया 3 वाक्य में

विकास दुबे का अंतिम संस्कार, पत्नी और करीबी रिश्तेदार रहे मौजूद

CCTV कैमरे में कैद हुआ विकास दुबे! हरियाणा पुलिस हुई अलर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk