सिरसा

ठेके से ज्यादा शराब तस्करों के पास थी..शराब की इतनी पेटियों को पुलिस रह गई दंग

सिरसा,
पुलिस द्वारा मादक पदार्थ तस्करों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत सिरसा में पुलिस ने शराब से लदे एक कैंटर को बरामद कर 991 पेटी देसी, अंग्रेजी शराब व बीयर बरामद की है।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया है और एक फोर्ड फीगो कार भी बरामद की है। गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों की पहचान संदीप निवासी बनवाला जिला सिरसा, राजेश, जगदीश निवासियान सदलपुर हिसार व नरेश कुमार निवासी छोटा पीरेरा जिला गया बिहार के रूप में हुई है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने शराब, कैंटर व कार को कब्जे में लेकर पकड़े गए लोगों के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिंता की धारा 420, 467, 468, 471, 120बी व आबकारी अधिनियम के तहत थाना डिंग में अभियोग दर्ज कर दिया है। प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला है कि शराब भिवानी से लाई गई है और उसे तस्करी के लिए डबवाली क्षेत्र में ले जाया जाना था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पोषण अभियान के तहत दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा का हर कार्यकर्ता राष्ट्रवादी : ओमप्रकाश धनखड़

Jeewan Aadhar Editor Desk

16 साल के लड़के ने 3 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

Jeewan Aadhar Editor Desk