रेवाड़ी हरियाणा

उपायुक्त से मांगी रिश्वत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
रेवाड़ी,
पुलिस ने रेवाड़ी के तत्कालीन उपायुक्त से डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत मांगने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व उपायुक्त रेवाड़ी से आय से अधिक संपत्ति की शिकायत होने का झांसा देकर डेढ़ लाख रुपये की मांग करने वाले मुख्य आरोपी को सीआईए रेवाड़ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गत दिवस पुलिस ने आरोपी को अदालत से प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपी की पहचान यूपी के जिला फैजाबाद के गांव पिकोरा भाट निवासी कमलेश के रूप में हुई है। उक्त वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस पहले कर चुकी है। आरोपी वर्तमान में किसी अन्य ठगी के मामले में लखनऊ जेल में बंद था।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जानकारी अनुसार ठगी करने वाले गिरोह ने मार्च 2017 में तत्कालीन उपायुक्त डा. यश गर्ग से डेढ़ लाख रुपये की रिश्वत मांग की थी। 4 मार्च 2017 को तत्कालीन उपायुक्त डा. यश गर्ग के मोबाइल पर एक नंबर से दो बार मिसकाल आई थी। दोपहर बाद उसी नंबर से एक एसएमएस मिला, जिसमें लिखा हुआ था डीओपीटी से संबंधित मामला है अभी बात करें। उपायुक्त ने शाम के समय एसएमएस वाले नंबर पर संपर्क किया तो दूसरी ओर बोल रहे व्यक्ति ने अपना नाम एसपी गर्ग बताया था।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उसने बताया था कि उनकी 225 पेज की पीएमओ कार्यालय से आय से अधिक संपत्ति की शिकायत है। तीन अधिकारी इस मामले को देख रहे है। यदि इस मामले को सैटल कराना चाहते है तो डेढ़ लाख रुपये देने होंगे। उपायुक्त ने डेढ़ लाख रुपये मांगने की जानकारी तुरंत ही पुलिस अधीक्षक संगीता कालिया को दी थी तथा पैसे देने के बहाने फोन करने वाले को रेवाड़ी बुला लिया था। जिला फैजाबाद के गांव रुदोली निवासी उपेंद्र कुमार पैसे लेने रेवाड़ी पहुंचा तो उसे दबोच लिया गया था। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर करवाई शुरू की थी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सरकार झूकी : रोड़वेज चक्का जाम हटा, लाखों के राजस्व घाटे के लिए जिम्मेवार कौन??

अनिल विज बोले,’सभी देशवासियों का कुछ समय के लिए संघ में जाना अनिवार्य किया जाना चाहिए’

भाजपा दंगा करवाने में माहिर—जहां भी गई दंगा करवाए—केजरीवाल