सिरसा

आदमपुर निवासी युवक सिरसा में 350 ग्राम हेरोइन सहित काबू

आदमपुर
जिला भर में पुलिस अधीक्षक सिरसा एवं उप पुलिस महानिरीक्षक डॉ. अरुण सिंह के नेतृत्व में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सैल सिरसा पुलिस टीम ने मंडी आदमपुर के जवाहर नगर निवासी एक व्यक्ति को करीब 35 लाख रूपये की 350 ग्राम हेरोइन के साथ काबू कर बड़ी सफलता हासिल की है।

एंटी नारकोटिक्स पुलिस टीम ने गस्त व चैकिंग के दौरान सूचना के आधार पर सिरसा के डीसी कालोनी, बरनाला रोड क्षेत्र से एक व्यक्ति को करीब 350 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया गया है । इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी मुख्यालय आर्यन चौधरी ने बताया कि पकड़े गए युवक की पहचान हिसार जिले के आदमपुर के जवाहर नगर निवासी जितेंद्र कुमार उर्फ जीतू के रूप में हुई है । उन्होंने बताया कि सप्लायर समेत दो लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाईन में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सैल सिरसा के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान शहर के बरनाला रोड स्थित डीसी कालोनी क्षेत्र में मौजूद थी। इसी दौरान सामने से आ रही कार में सवार युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर कार को मोड़कर वापिस भागने लगा तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 350 ग्राम हेरोइन बरामद हुई ।
प्रारंम्भिक पूछताछ में पता चला है कि यह हेरोइन आरोपी द्वारा पंजाब क्षेत्र में सप्लाई की जानी थी।

उन्होंने बताया कि पकड़ी गई हेरोइन की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में करीब 35 लाख रुपए आंकी गई है। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी ।

Related posts

थानेदार और उसके परिवार को चोरी से रोका तो पीट—पीटकर घायल कर दिया

सिरसा SP का तबादला, अर्पित जैन होंगे नए पुलिस कप्तान

एक करोड़ रुपये की 500 ग्राम हेरोइन सहित दो युवक काबू