राशिफल

राशिफल: 07 जनवरी 2018, रविवार

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष- रोजी रोजगार की दिशा में सफलता मिलेगी। जारी प्रयास सार्थक होंगे। आय और व्यय में संतुलन बनाकर रखें। क्रोध व भावुकता में लिया गयाा निर्णय कष्टकारी होगा। व्यर्थ की उलझनें रहेंगी।

वृष- अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होगी। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। शीघ्रता व भावुकता में कोई निर्णय न लें।

मिथुन- आर्थिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे। रूका हुआ कार्य सम्पन्न होगा। भाई व पड़ोसी का सहयोग मिलेगा। कर्मचारी से तनाव मिल सकता है। प्रियजन से भेंट हो सकती है।

कर्क- आर्थिक वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं। निवेश के मामले में इस सप्ताह आपको बेहतर परिणाम हासिल होंगे। कार्यक्षेत्र में बेवजह के वाद-विवाद में न पड़े, अन्यथा स्थितियां उभर कर सामने आ सकती हैं।

सिंह- कार्यक्षेत्र में बेवजह के वाद-विवाद की स्थितियां उभर कर सामने आ सकती हैं। दूसरों के मामले में पड़ने से बचें, वरना आपको बिना वजह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कन्या- भाग्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यावसायिक तौर पर आप अच्छी वृद्धि प्राप्त कर लेंगे। परियोजनाओं को समय पर पूरा करते रहें।

तुला- आज का दिन आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा। सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की आपकी विशेषता आज भी आपको यश देगी। आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने का विचार भी बना सकते हैं।

वृश्चिक- नई शुरुआत का दौर है एवं कार्यक्षेत्र में भी कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करने की इच्छा रखेंगे, जिसमें अच्छे परिणाम भी आपको मिलेंगे। आर्थिक वृद्धि के अच्छे संयोग बन रहे हैं।

धनु- आज घर की चीजों पर धन का खर्चा होगा। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। किसी कर्मचारी या संबंधी के कारण तनाव बढ़ सकता है। रूपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें।

मकर- आज व्यवसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने का हर्ष होगा। आर्थिक स्थिति और अधिक मजबूत होगी। व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें।

कुंभ- किसी संपत्ति के खरीद-फरोख्त के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें।

मीन- धन और ऐश्वर्य की वृद्धि से शत्रु ईर्ष्या करेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। किसी मूल्यवान वस्तु के खोने या चोरी की संभावना है। फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखें।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

20 December 2023 Ka Rashifal : आज भगवान गणेश की 4 राशियों पर रहेगी कृपादृष्टि, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

16 अक्टूबर 2020 : जानें शुक्रवार का राशिफल

27 अप्रैल 2021: जानें मंगलवार का राशिफल