हिसार

पिस्तोल की नोंक पर कैशियर से लूट 4 लाख रुपए

हिसार,
पिस्तोल की नोंक पर 4 लाख रुपए की नकदी छिनने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, तोशाम रोड स्थित टूलीप्स मैरिज पैलेस के पास स्पिनिंग मिल्स के कैशियर राजेश पठानियां के साथ लूटपाट हुई है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस को दी शिकायत में राजेश पटानिया ने बताया कि वह माडल टाउन स्थित अपने घर से एक सूटकेस में 4 लाख लेकर बाइक से मिल की तरफ चला था। रस्ते में टूलीप्स मैरिज पैलेस के पास एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसकी बाइक को रुकवा लिया। तीनों ने अपने मुहं पर कपड़ा बांध रखा था। बाइक रोकते ही एक युवक ने उसकी कनपटी पर पिस्तोल लगा दी और पैसों से भरा सूटकेस देने की मांग की। सूटकेस लेते ही तीनों बाइक पर सवार होकर कच्चे मार्ग से कैमरी रोड की तरफ फरार हो गए। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सूचना मिलते ही पुलिस ने शहर के चारों तरफ नाका लगाकर बदमाशों की तलाश आरंभ कर दी। वहीं लूट की सूचना मिलते ही व्यापारियों में काफी रोष देखने को मिल रहा है। व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग ने कहा कि प्रदेश में व्यापारी बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। गुंड़ातत्व लगातार लूट की वारदातों को अंजाम देते जा रहे है, लेकिन पुलिस प्रशासन घटनाओं को रोक पाने में असफल रहता है। उन्होंने कहा कि सरकार की अधिकारियों पर पकड़ न होने का खमियाजा व्यापारियों को भुगतना पड़ रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गौपुत्र सेना की गौसेवा लॉकडाऊन में भी जारी

शहर का सामान न खरीदेंगे और न बेचेंगे, 3 गांवों के किसानों ने की बैठक

जनता को ‘मेरा घर भाजपा का घर’ ‘मेरा परिवार भाजपा परिवार’ अभियान से जोड़ें कार्यकर्ता : सोनाली

Jeewan Aadhar Editor Desk