राशिफल

राशिफल: 09 जनवरी 2018, मंगलवार

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष (Aries): व्यावसायियों के लिए आज का दिन लाभदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। परिवार का आनंददायी वातावरण भी आपके मन को प्रफुल्लित रखने में सहायक रहेगा। घर में सुखदायी घटना घटेगी।

वृष (Taurus): मन में चिंता बनी रहेगी। पेट सम्बंधित रोग से भी मन चिंतित रहेगा परंतु मध्याह्न के बाद रोग में आपको राहत का अनुभव होगा। मानसिक रूप से आप तंग स्थिति से राहत की स्थिति का अनुभव करेंगे। आपके कार्य की प्रशंसा होगी।

मिथुन (Gemini): स्फूर्ति का अभाव रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के बीच में तूतू-मैंमैं होने की संभावना है। स्थायी संपत्ति के मामले में सावधानी से काम करें। आकस्मिक धन के खर्च की संभावना रहेगी।

कर्क (Cancer): प्रेमपूर्ण सम्बंधों से आपके आनंद में वृद्धि होगी। प्रतिस्पर्धीयों के सामने मनोबलपूर्वक टिके रहिएगा। मध्याह्न के बाद कुछ प्रतिकूलता रहेगी। माता के स्वास्थ्य के कारण आप चिंतित हो सकते हैं।

सिंह (Leo):
पारिवारिक सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा। आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है। परंतु मध्याह्न के बाद गणेशजी आपको संभलकर चलने की सलाह देते हैं। भाईयों से लाभ होगा। आध्यात्मिक क्षेत्र में सिद्धि प्राप्त होगी।

कन्या (Virgo): आज के दिन आपकी वाणी के प्रभाव से आपको लाभ होगा। पर्यटन आपके लिए आनंददायी रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में आपको लाभ होगा। पारिवारिक वातावरण आनंदमय रहेगा। आर्थिक लाभ होगा।

तुला (Libra): क्रोध को वश में रखकर स्वभाव को मृदु बनाए रखने की गणेशजी आप को सलाह देते हैं। वाणी पर संयम रखने से वातावरण को शांत रखने में आप सफल हो सकते हैं। कायदे से जुड़ी बातों और निर्णयों को सोच-समझकर कीजिएगा।

वृश्चिक (Scorpio): आय और व्यापार में भी वृद्धि के योग हैं। मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं जहां आपका समय काफी आनंदपूर्वक गुजरेगा। परंतु मध्याह्न के बाद आपके स्वभाव में क्रोध और उग्रता बढ़ेगी ऐसा गणेशजी कहते हैं।

धनु (Sagittarius): गणेशजी के आशीर्वाद से आज आपकी कार्य की योजनाएँ अच्छी तरह से संपन्न होगी। व्यवसायिक रूप से भी सफलता प्राप्त होगी। कार्यालय में वातावरण अनुकूल रहेगा। परिश्रम के अपेक्षानुसार पद में भी उन्नति होगी।

मकर (Capricorn):
आज विदेश जाने के इच्छुक लोगों के लिए संभावनाएं बढ़ सकती हैं। परिवारजनों में आनंद-उल्लास का वातावरण बना रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में पदोन्नति होगी। उच्चाधिकारियों को भी आपके कार्य से प्रसन्नता होगी।

कुंभ (Aquarius): नए कार्य का प्रारंभ आज न करने की गणेशजी सलाह देते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। अपनी वाणी पर संयम रखने से आप किसी के साथ उग्र चर्चा अथवा मनमुटाव को टालने में सफल हो सकेंगे।

मीन (Pisces): व्यापार में साझेदारी से आपको लाभ होगा। किसी मनोरंजन स्थल पर स्नेहीजनों के साथ आनंद मनाने से मन प्रफुल्लित हो जाएगा। परंतु मध्याह्न के बाद परिस्थिति में परिवर्तन का अनुभव आप करेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

12 April 2023: इनके व्यापार में आ सकता है विघ्न, ये राशियां रहें संभलकर

19 September 2023 Ka Rashifal : मंगलवार को 4 राशियों का होगा मंगल, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

21 दिसंबर 2019 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk