हरियाणा

मंत्री OP धनखड़ के बेटे पर पुलिस में शिकायत

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

महेंद्रगढ़,
हरियाणा के कृषि मंत्री अोम प्रकाश धनखड़ के बेटे आदित्य धनखड़ के खिलाफ सतनाली कस्बे के पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई है। उस पर सतनाली के सरपंच प्रतिनिधि को धमकी देने का आरोप है।

दरअसल ग्रामीण रेलवे स्टेशन पर गोटी लोडिंग की योजना लागू करने का विरोध कर रहे हैं। आदित्य पर आरोप है कि उसने फोन कर विरोध न करने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि गोटी लोडिंग की योजना का टेंडर आदित्य धनखड़ की कंपनी के पास है।
वहीं देर रात पुलिस ने ओम प्रकाश धनखड़ के बेटे के खिलाफ शिकायत मिलने की बात मानी है। सतनाली थाने में भारी संख्या में पुलिस बल को बुलाया गया है। इसी बीच कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ का बयान आया है कि ‘आदित्य ने कोई ग़लती है तो मारूँगा चार जूत और सरपंच प्रतिनिधि से मँगवा दूँगा माफ़ी ।’
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सुनसान इलाके में मिला महिला का आधा शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

कालका—हावड़ा एक्सप्रेस में आग, 5 यात्री हुए घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

सांसद नायब सिंह सैनी बने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष