बिहार

सेना की भर्ती के दौरान मची भगदड़, 1 की मौत, 5 घायल

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

रोहतास,
बिहार के रोहतास जिले में डेहरी इलाके में सेना की बहाली के दौरान बुधवार सुबह भगदड़ मच गई है। इस भगदड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, इसके अलावा 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि घायल होने वाले सभी गया जिले के रहने वाले हैं।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

आपको बता दें कि बीते साल नवंबर 2017 में बिहार के ही बेगूसराय जिले में कार्तिक पूर्णिमा मेले के दौरान भगदड़ मच गई थी। स्नान के दौरान मची भगदड़ में 3 लोगों की मौत हुई थी और 10 से अधिक लोग घायल हुए थे। सीएम नीतीश कुमार ने मृतकों के परिजनों के लिए 4 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा की थी। इसके अलावा भी देश में हाल ही के समय में भगदड़ से कई मौतें हुई थी। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
एलफिंस्टन ब्रिज हादसा
देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में 29 सितंबर को सुबह के 10.30 के आस-पास का समय था। एलफिंस्टन और परेल रेलवे स्टेशन को जोड़ने वाली 106 साल पुराने फुटओवर ब्रिज मची भगदड़ के चलते 30 मिनट के अंदर ब्रिज लाशों से बिछ जाती है। घायल पड़े करार रहे होते हैं, लोग एक दूसरे पर चढ़े अपनी जान बचाते दिखते हैं, रेलिंग से लटके पड़े हैं। एलफिंस्टन ब्रिज का यह दृश्य सदियों तक देशवासियों के जेहन में रहेगा और कुरेदता रहेगा। इस हादसे में 23 लोगों की मौत हुई और 35 के करीब लोग घायल हुए थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

चारा घोटाला केस में लालू दोषी करार, 3 जनवरी को सजा, सीधे जेल जाएंगे

Jeewan Aadhar Editor Desk

10 साल बड़ी भाभी से हुई जबरन शादी तो 15 साल के लड़के ने किया सुसाइड

Jeewan Aadhar Editor Desk

2 स्कूली बच्चों के SBI बैंक खाते में आए 960 करोड़ रुपए

Jeewan Aadhar Editor Desk