बिहार

दो दिनों तक पड़ी रही घर में लाश, पति और बेटी ने अंतिम संस्कार करने से किया इंकार

पटना,
पति से अलग रह रही वृद्ध महिला की लाश मौत के दो दिन बाद तक घर में पड़ी रही। पड़ोसियों ने महिला की मौत की सूचना उसके पति और बेटियों को दी, लेकिन कोई उसके अंतिम संस्कार के लिए आने को तैयार न हुआ। दो दिन घर में शव पड़े रहने के बाद गुरुवार को पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को खराब होने से बचाने के लिए इलेक्ट्रिकल रेफ्रिजरेटेड कॉफिन में रखा है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
राजधानी पटना के कदम कुंआ थाना क्षेत्र के रोड नं. 10 के एक मकान में वृद्ध महिला मिली सरकार अकेली रहती थी। एक मेड उसके लिए खाना बनाने आती थी। महिला बीमार चल रही थी। मंगलवार सुबह 9 बजे मेड ने खाना बनाया था। वृद्ध महिला खाना खाकर सोई। मंगलवार दोपहर 12 बजे मेड फिर से आई तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। मेड ने इसकी सूचना महिला के पति, बेटी और पड़ोसियों को दी। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पति कर चुका है दूसरी शादी
मृतक महिला मिली सरकार का पति आशीष सरकार पटना आयुर्वेदिक कॉलेज के पैथोलॉजी विभाग का एचओडी है। आशीष दूसरी महिला से शादी कर चुका है और उसी के साथ रहता है। मृतक महिला के पड़ोसी नरेंद्र भूषण ने बताया कि उन्होंने महिला के पति और बेटी को मौत की सूचना दी थी, लेकिन ऐसा जवाब मिला, जिससे उनके आने की उम्मीद नहीं बची।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
गुरुवार को पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के परिजनों को फोन किया। पुलिस ऑफिसर ने बताया कि मृतका के परिजनों ने कहा है कि वे दिल्ली में हैं और पटना के लिए रवाना हो रहे हैं। गुरुवार शाम तक उनके आने की उम्मीद है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सड़क किनारे सो रहे लोगों को कार ने कुचला, ड्राइवर की पीट—पीटकर लोगों ने मार डाला

युवक की हत्या के शक मेें महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया, 360 पर केस दर्ज—15 गिरफ्तार

बिहार: मसूदन रेलवे स्टेशन पर नक्सलियों ने किया हमला, दो रेलवेकर्मी अगवा

Jeewan Aadhar Editor Desk