रोहतक हरियाणा

पत्नी ने अपने पति के खिलाफ हत्या करने का मामला करवाया दर्ज

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
रोहतक,
गोपाल कालोनी में दामाद पर अपने ससुर की हत्या करने का आरोप लगा है। मामला मंगलवार रात का है। आरोप है कि मृतक राजकुमार और उसके दामाद के बीच डेढ़ साल की बच्ची को ले जाने के लिए हुई छीना झपटी हुई थी। इसी दौरान चोट लगने से राजकुमार की मौत हो गई।
पुलिस ने राजकुमार की बेटी जन्नत ने बयान पर उसके पति मयंक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है। फिलहाल, घटना के बाद से आरोप फरार है। पुलिस का दावा है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

देर रात मयंक शराब के नशे में अपनी ससुराल पहुंचा और बच्ची को ले जाने के लिए जन्नत व राजकुमार के साथ मार पीट शुरू कर दी। जिसमे राजकुमार को कई बार धक्के मारे, जिसके चलते राजकुमार घायल हो गया। घायल राजकुमार को पीजीआई ले जाया गया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इसके बाद जन्नत ने पुलिस में शिकायत दी कि उसके पति मयंक ने उनके पिता राजकुमार की हत्या कर दी है। जिस पर पुलिस ने आरोपी मयंक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। हालांकि आरोपी मौके से फरार है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

IAS नितिन कुमार यादव की पत्नी ने की खुदकुशी, इंडियन पोस्टल सर्विस में तैनात थी मृतका

Jeewan Aadhar Editor Desk

चोरों ने दीवार में छेद कर लाखों का ग्वार चुराया

रोहतक में लाखों की संख्या में पहुंचे संत रामपाल समर्थक