फतेहाबाद

हवन—यज्ञ के बाद बोली सुनीता दुग्गल—केंद्र में राहुल गांधी और हरियाणा में अशोक तंवर है भाजपा के लिए लाभदायक

फतेहबाद (साहिल रुखाया)
हरियाणा में सुख समृद्धि, नव वर्ष और मकर सक्रांति को लेकर बीजेपी ने हवन—यज्ञ का आयोजन किया। हरियाणा अनुसूचित जाति एवं वित्त विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने स्वयं मंत्र उच्चारण करते हुए हवन—यज्ञ संपन्न करवाया। बीजेपी की तरफ से आयोजित इस हवन यज्ञ में काफी संख्या में पंच, सरपंच व विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
यज्ञ के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने कहा कि सांवरिया के माध्यम से फतेहाबाद जिले सहित पूरे हरियाणा की सुख समृद्धि के लिए कामना की गई है। पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए सुनीता दुग्गल ने कृषि मंत्री ओपी धनखड़ के पुत्र द्वारा एक सरपंच को धमकी दिए जाने के मामले पर कहा कि कृषि मंत्री के बेटे और सरपंच के बीच हुई बातचीत के जो तथ्य सामने आए हैं उसमें मामला इतना गंभीर नजर नहीं आ रहा। इस मामले को तूल अधिक दिया जा रहा है। फिर भी अगर कृषि मंत्री के बेटे की कोई गलती होगी तो उसके लिए कृषि मंत्री जरूर खेद व्यक्त करेंगे। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
डॉ. अशोक तंवर को कांग्रेस द्वारा फिर से हरियाणा का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर सुनीता दुग्गल ने कहा कि जब तक केंद्र में राहुल गांधी और हरियाणा ने अशोक तंवर मौजूद है तब तक बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, ये दोनों भाजपा का जनाधार बढ़ाने का काम कर रहे है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

शराब के नशे में हुए झगड़े में दोस्त ने ले ली बलजीत की जान

खुशी संस्था के बेहतर प्रयास की जमकर तारीफ की एडीसी ने

सालों ने घर में घुस कर जीजा के तोड़ दिए हा​थ—पैर

Jeewan Aadhar Editor Desk