फतेहाबाद

एसडीएम ने शिक्षा अधिकारी व प्राचार्यों के साथ की बैठक

टोहाना(नवल सिंह)
सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत छात्र-छात्राओं के लिए स्कूलों में जागरूकता अभियान चलाकर ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक करें। यह निर्देश एसडीएम सरजीत नैन ने खंड शिक्षा अधिकारी व विभिन्न स्कूलों के प्राचार्यों के साथ आयोजित बैठक में दिए। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को ट्रैफिक नियमों बारे जागरूक करना अति आवश्यक है। छात्र-छात्राओं को यातायात के नियमों का पालन करने के बारे प्रेरित करें।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इससे समाज के अन्य वर्गों को भी प्रेरणा मिलेगी। उपमंडल अधिकारी (नागरिक) ने सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत शहर में यातायात नियमों का पालन कड़ाई के साथ हो, इसके लिए गत दिवस को ऑटो चालक यूनियन, व्यापार मंडल तथा रेहड़ी यूनियन के पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित करके उन्हें दिशा निर्देश भी दिए गए थे। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
एसडीएम ने सरकारी व प्राइवेट बस चालकों को निर्देश दिए कि वे बसों को शहर में सड़कों पर कहीं भी ज्यादा समय के लिए खड़ी ना करें, इससे शहर में सड़कों पर जाम की स्थिति बनने की सम्भावना बढ़ जाती है। उन्होंने कहा कि भूना व रतिया की ओर जाने वाली बसों के चालक प्राय: सवारियां बैठाने के लिए लम्बे समय तक बसों को सड़क के बीच खड़ा कर लेने की शिकायतें मिली है। यदि बसों के चालकों को भविष्य में ऐसा करते पाया गया तो उनके खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई भी की जाएगी। बस चालक बसों को बस स्टैंड के अन्दर खड़ी करके ही सवारियों को बैठाएं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जरूरतमंद परिवारों को प्रतिदिन सूखा राशन वितरित कर रही रेखा शाक्य

जन आशीर्वाद यात्रा : 400 जवानों के हवाले रहेगी सुरक्षा व्यवस्था

Jeewan Aadhar Editor Desk

देवेंद्र सिंह बबली होंगे टोहाना से कांग्रेस के उम्मीदवार—डा. अशोक तंवर ने किया इशारा