उत्तर प्रदेश

चश्मदीद न दे सके गवाही इसलिए काट दी जुबान

फैजाबाद,
करीब एक साल पहले एक युवक की हत्या के प्रत्यक्षदर्शी गवाह की चार लोगों ने जुबान काट दी। घटना के बाद उन्हें इलाज के लिए ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल युवक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।
मामला उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले का है। यहां के इनायतनगर इलाके के पलिया प्रतापशाह गांव में जनक राज सिंह उर्फ बैरिस्टर सिंह बीते 9 जनवरी को गेहूं के खेत की सिंचाई कर रहा था। रात करीब 10 बजे गांव के ही राम स्वरूप, राम पदारथ उर्फ नान्ह, बलराम यादव और रवि सिंह गेहूं के खेत में मौजूद राम जनक के पास पहुंच गए।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पीडि़त युवक ने लिखकर बताया कि राम पदारथ और रवि सिंह ने उनका हाथ पकड़ लिया और बलराम यादव ने उनका गला दबा दिया। रामस्वरूप ने चाकू से उसकी जुबान काट दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने कहा था कि अब देखता हूं जितेंद्र तिवारी हत्या के मुकदमे में राम पदारथ उर्फ नान्हा के खिलाफ कैसे गवाही दोगे?
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

चश्मदीद गवाह हैं बैरिस्टर सिंह
लगभग एक वर्ष पूर्व तहसील कर्मी हरिश्चंद्र तिवारी के 30 वर्षीय बेटे जितेंद्र तिवारी की गोली मारकर हमलावरों ने हत्या कर दी थी। घटनास्थल से चंद कदम दूरी पर बाग में बैठे जनक राज उर्फ बैरिस्टर ने राम पदारथ उर्फ़ नान्ह और मुलायम यादव को देख लिया था। पुलिस ने जितेंद्र तिवारी को हत्या के मुकदमे में गवाह बना दिया था। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इनायतनगर थाने के एसएचओ अच्छेलाल सरोज ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। छानबीन के आधार पर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

CM के पिता की हालत गंभीर, कई अंगों ने काम करना किया बंद

पेड़ बचाने के लिए बदल दी मेट्रो की डिजाइन

Jeewan Aadhar Editor Desk

बीजेपी की बंटवारे की पॉलसी को नाकार दिया मतदाताओं ने