उत्तर प्रदेश

कॉमनवेल्थ खेलों में गोल्‍ड मेडल जीतने वाली पूनम यादव के साथ मारपीट

वाराणसी,
आस्‍ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में आयोजित कॉमनवेल्थ खेलों में भारत को गोल्‍ड मेडल दिलाने वाली पूनम यादव और उनकी मौसेरी बहन के साथ शनिवार को वाराणसी के रोहनिया में मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि पूनम अपने मौसी के घर गईं थीं। इसी बीच वहां पड़ोसियों के साथ उनकी मौसी के घरवालों से मारपीट हो गई। पूनम यादव ने बीच-बचाव किया तो पड़ोसियों ने उन्‍हें ईंट-पत्‍थर से भी मारा।
बताया जा रहा है कि पूनम के मौसी और पड़ोसियों के बीच सुबह झगड़ा हुआ था। इसी दोपहर में पूनम के पहुंचने पर मारपीट हो गई। पूनम की मौसेरी बहन ने बताया कि प्रधान और पड़ोसियों ने मिलकर उन पर हमला किया। ईंट, पत्‍थर और डंडे से मारा। इसी बीच जब पूनम ने बीच बचाव करना चाहा तो स्‍थानीय लोगों ने उन्‍हें भी ईंट-पत्‍थर से मारा। यह भी बताया ज रहा है कि दोनों परिवारों के बीच विवाद काफी पुराना है।

रोहनिया पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें, ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में जारी 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स में पूनम ने वेटलिफ्टिंग में 69 किलोग्राम भार वर्ग में यह मेडल जीता है। पूनम ने कुल 222 किलोग्राम (स्नैच में 100 किलोग्राम, क्लीन ऐंड जर्क में 122 किलोग्राम) किलो वजन उठाया। यह इन खेलों में भारत का पांचवां और कुल सातवां पदक है।

पूनम के शुक्रवार को वाराणसी पहुंचने पर उनका जोरदार स्‍वागत हुआ था। पूनम ने कहा था कि देश के लिए गोल्‍ड मेडल जीतना गर्व की अनुभूति है, यह मेडल देश और वाराणसी को समर्पित है। वाराणसी शहर से करीब 7 किलोमीटर दूर बसे दादूपुर गांव में पूनम का घर है। गांव में जन्‍मीं और पली-बढ़ी पूनम ने अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन करते हुए 222 किलोग्राम वजन उठाया।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इंटरनेशनल भजन गायक, पत्नी और बेटी की धारदार हथियार से हत्या

Jeewan Aadhar Editor Desk

साली पर आया जीजा का दिल, शादी से इंकार करने पर फेंका तेजाब

Jeewan Aadhar Editor Desk

शीशग्रान के बड़े मस्जिद के इमाम की कोरोना से मौत