फरीदाबाद हरियाणा

भाजपा नेता ने लगाया विकास कार्यों में घोटाले का आरोप

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

फरीदाबाद,
पूर्व विधायक चंद्र भाटिया के बड़े भाई और भाजपा नेता जगदीश भाटिया ने अपनी ही सरकार में हो रहे विकास कार्यों में घोटाले के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बड़खल क्षेत्र में इन दिनों विभिन्न सड़कों के निर्माण की गुणवत्ता पर प्रश्न चिन्ह लगाए हैं। भाटिया ने कहा कि पिछले दिनों केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने चालीस साल तक सड़कों की मजबूती का बयान दिया है, जबकि सड़कों की गुणवत्ता के साथ जिस तरह से समझौता किया गया है और मानकों को ताक पर रख कर निर्माण हो रहा है, उसे देखते हुए 40 साल तो क्या 40 दिन भी यह सड़कें नहीं चल पाएंगी।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व व्यापार मंडल के प्रधान जगदीश भाटिया ने कहा कि एनआइटी नंबर एक से लेकर पांच नंबर तक में जितनी भी सड़कें बनाई गई हैं, उन सब में घटिया निर्माण सामग्री इस्तेमाल करने की शिकायतें आ रही है। पांच नंबर में बिजली निगम के दफ्तर के साथ बनाई गई सड़क में अगले ही दिन दरार आ गई। निर्माण कार्यों की उच्च स्तरीय निष्पक्ष जांच हो, तो अनियमितताएं सामने आ जाएंगी।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पुरूष प्रदान समाज को अपनी सोच बदलनी होगी—कविता जैन

माता के जागरण में घुसे लड़ते हुए सांड, 5 बच्चों सहित 14 घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk

कर्मचारियों की घटती संख्या, काम का बढ़ता बोझ व भर्तियां न होने से हो रही जनता के काम में देरी : दलबीर किरमारा

Jeewan Aadhar Editor Desk