सोनीपत हरियाणा

अॉक्सीजन सिलेंडर फटा, कर्मचारी के शव के हो गए कई टुकड़े

सोनीपत,
राई इंड्रस्टी एरिया एचएसआईआईडीसी में शुक्रवार को एक अॉक्सीजन सिलेंडर फट गया। इस हादसे में सिलेंडर उतारने आए 45 वर्षीय धर्मेंद्र सिंह के शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए। शव का एक हिस्सा कई फुट ऊंचे लोहे के गेट में फंस गया। जिसे बाद में उतारकर सिविल अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मौके पर नायब तहसीलदार हवासिंह पूनिया पहुंचे, जिन्होंने जांच की।

घटनास्थल पर पहुंचे एसएचओ ऋषिकांत ने बताया कि एक गैस कंपनी में काम करने वाला धर्मेंद्र सिंह इंडस्ट्री एरिया की एक कंपनी में अॉक्सीजन सिलेंडर डिलीवर करने आया था। यहां वेल्डिंग का काम चल रहा था। धर्मेंद्र ने जैसे ही यहां सिलेंडर उतारे तो चौथे सिलेंडर के उतरते ही जोरदार धमाका हुआ। इस वजह से धर्मेंद्र के टुकड़े-टुकड़े हो गए। शव के हिस्से लगभग 100 फुट के दायरे में फैल गए और एक हिस्सा दरवाजे पर अटक गया।

मृतक के शव को ठेकेदार लेकर उसके घर पहुंच गया, जहां से पुलिस ने बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। धमाके की वजह से आसपास की इमारतों के शीशे टूट गए। वहीं कुछ दीवारों में भी दरार आ गई। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार हवासिंह पूनिया ने बताया कि हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चला है। मामले की जांच की जा रही है।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

हरियाणा सरकार को सात मलंगों से जोड़ा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने

आखिर क्यों झूठ बोलते है भाजपा नेता, अधिकारी ने खोली पोल

हनीप्रीत हुई कोर्ट में पेश, चार्जशीट पर नहीं हुई बहस