हिसार

आदमपुर पंचायत समिति की बैठक में विकास कार्यों के लिए अनेक प्रस्ताव पारित

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के खंड विकास एवं पंचायत कार्यालय में शुक्रवार को पंचायत समिति की बैठक आयोजित की गई। बी.डी.पी.ओ. जयपाल सिंह तंवर की देखरेख में हुई बैठक में खंड के गांवों में करीब साढ़े 23 लाख रुपये से होने वाले विकास कार्यों के लिए अनेक प्रस्ताव दर्ज किए गए। बैठक में श्मशान घाट की चारदीवारी, गलियां बनाने, पार्क व चौपाल निर्माण करने सहित अनेक प्रस्तावों पर सहमति बनी। चेयरपर्सन सुमित्रा भादू की अध्यक्षता में हुई बैठक में पहुंचे सभी सदस्यों ने खंड को पॉलीथिन मुक्त बनाने का संकल्प लिया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बी.डी.पी.ओ. जयपाल सिंह तंवर ने कहा कि प्रशासन की ओर से गांवों को पॉलीथिन मुक्त करने के लिए अभियान चलाया हुआ है। इसमें लोगों को समझाइश के साथ ही इससे होने वाले नुकसान की भी जानकारी दी जा रही है। जल्द ही गांवों में जागरूकता रैली पहुंचेगी जिसमें पंचायत समिति सदस्यों के साथ-साथ ग्रामीणों का सहयोग भी बहुत जरुरी है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस मौके पर पंचायत अधिकारी सीताराम, पटवारी भजनलाल, पंचायत समिति उपाध्यक्ष सुभाष बंसल, ओमप्रकाश सिहाग, नरषोत्तम मेजर, सतपाल चूलियन, सुधीर बैनीवाल, विनोद भोडिय़ा, प्रताप सिंह, अंजू खिचड़ आदमपुर, सुशीला डेलू सदलपुर, सुमन जाखड़, तुलसी देवी, अनिता रानी, सुनीता, शीशपाल व अमरदीप आदि मौजूद रहे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सदलपुर गांव में बिश्नोई समाज संस्कार परीक्षा का आयोजन

एचएयू के ओल्ड कैंपस में बंदरों का व न्यू कैंपस में कुत्तों का आंतक

आनंद शर्मा को एचपीएसी का सदस्य बनाए जाने का पूर्व छात्र नेताओं ने किया स्वागत