फरीदाबाद हरियाणा

कंपनी के गार्ड को बंधक बना कंपनी से लाखों रुपए की कॉपर की डकैती

बल्लभगढ़,
सेक्टर-5 स्थित एक पंखा कंपनी के दो सुरक्षा गार्ड और एक ऑफिस कर्मचारी को बंधक बनाकर हथियारबंद सात नकाबपोश बदमाश बृहस्पतिवार की रात कॉॅपर का लाखों रुपये का सामान रात को ट्रक में भरकर ले गए। बदमाश जाते समय सीसीटीवी कैमरे को ऊपर की तरफ कर गए। पुलिस ने डकैती का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुरानी गेडोर कंपनी (झालानी टूल्स) में ओरिएंट इंस्ट्रूमेंट नाम की कंपनी है। यहां पर ओरिएंट पंखों के पुर्जे बनाए जाते हैं। घटना वाले दिन रात को कंपनी में दो सुरक्षा गार्ड और ऑफिस कर्मचारी ड्यूटी पर थे। रात को करीब एक बजे हथियार से लैस सात नकाबपोश बदमाश ट्रक लेकर आए और उन्होंने हथियारों के दम पर दरवाजा खुलवा कर दोनों गार्ड और अन्य स्टाफ को बंधक बनाकर बाथरूम में बंद कर दिया। एक बदमाश लगातार उनके पास बाथरूम में बैठा रहा और निगरानी करता रहा। छह बदमाशों ने ट्रक में कॉपर का सामान भर लिया। बदमाश सामान रात के 3.30 बजे तक भरते रहे। सीसीटीवी कैमरे में फुटेज न आए, इसलिए वे कैमरे को ऊपर की तरफ कर गए। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बाद में एक बुजुर्ग सुरक्षा गार्ड कुछ ढीला बंधा हुआ था, उसने जैसे-तैसे अपने आप को खोल कर कंपनी से बाहर निकलकर किसी व्यक्ति से मोबाइल फोन लेकर कंपनी प्रबंधक राजेश कुमार को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद वे कंपनी पहुंचे। उन्होंने पूरा सामान देखा और थाना सेक्टर-7 पुलिस को सूचना दी।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर-7 प्रभारी कुलदीप सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर खोजी कुत्ता दस्ता और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट की टीमों को भी बुलाया गया। कंपनी प्रबंधक राजेश कुमार का कहना है कि बदमाश कंपनी से 4 से 5 टन कॉपर का सामान ट्रक में भरकर ले गए हैं। जिसकी कीमत करीब 40 लाख रुपये बनती है।
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हमने मुकदमा दर्ज कर लिया है। यहां से बदमाश कॉपर का सामान ट्रक में भरकर ले गए हैं। मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।
-कुलदीप सिंह, प्रभारी, थाना सेक्टर-7 फरीदाबाद।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कलम का सिपाही जैवलिन थ्रो में करेगा देश का नाम रोशन

Jeewan Aadhar Editor Desk

एसी ट्रक में कर रहे थे गौ तस्करी, रोकने पर की फायरिंग

पानीपत पुलिस मारती रही अंधेरे में तीर..दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ किया पानीपत पुलिस के हवाले