उत्तर प्रदेश

आग तपते हुई दोस्तों में बहस, मामला आगजनी तक पहुंचा

इलाहाबाद,
यहां के घूरपुर थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच शुक्रवार को विवाद हो गया। लोगों के आगजनी शुरू कर दी जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। वहीं, पुलिस के लाठीचार्ज से नाराज लोगों ने पथराव शुरू कर दिया जिसमें 20-25 लोग घायल हो गए। घायलों में एक ट्रेनी आईएएस समेत 3 पीएसी के सिपाही शामिल हैं। घटना से नाराज लोगों ने चक्का-जाम कर दिया था। स्थिति को तनावपूर्ण देख मौके पर पीएसी तैनात है।
आग ताप रहे नदीम व उसके साथियों की धर्मेंद्र पटेल (22) से पुआल को लेकर बहस हो गई। इस पर नदीम और उसके साथियों ने धर्मेंद्र पर पर चाकू से हमला कर दिया। घटना के बाद दोनों पक्षों के 20 से 25 लोग आमने-सामने आ गए। एक-दूसरे पर पत्थर बाजी करने लगे। सूचना पर स्थानीय पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष मौके से भाग निकले। घायल युवक को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया। वहीं, इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज तो लोगों की आगजनी

कुछ देर बाद घटना से नाराज लोगों ने चक्का-जाम कर दिया। पुलिस के बल प्रयोग करने की कोशिश की तो भीड़ ने उग्र होकर पथराव शुरु कर दिया। जवाब में पुलिस के लाठीचार्ज करने पर आक्रोशित लोगों ने एक दुकान में आग लगा दी। पुलिस ने भीड़ को इधर-उधर करने के लिए हवाई फायरिंग शुरू कर दी। स्थिति को तनावपूर्ण देख मौके पर पीएसी तैनात है। एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं। बता दें, घूरपुर के करमा बाजार की आबादी लगभग 15 से 20 हजार है, जिसमें लगभग 35% मुस्लिम समाज के लोग रहते हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बेटी को परेशान करने वाले युवक को पिता ने मारी गोली

मिर्जापुर में ट्रक और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, 10 की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

खड़े ट्रक से भिड़ी मैजिक, 13 की मौत