फरीदाबाद

डॉक्टरों पर कमीशनखोरी का आरोप लगाने वाली वीडियो को लेकर महिला डाक्टर ने पुलिस में करवाया मामला दर्ज

फरीदाबाद,
देशभर के डॉक्टरों पर कमीशनखोरी का आरोप लगाते हुए यू-ट्यूब पर डाली गई वीडियो के खिलाफ फरीदाबाद निवासी एक महिला डॉक्टर ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने वीडियो बनाने वाले पर देशभर के डॉक्टरों के बदनाम करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आइटी एक्ट धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस के मुताबिक शहर में रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा है कि दिल्ली के ओखला इलाके में कार्यालय चलाने वाले पीएचडी डॉ.विवेक ​बिंद्रा ने पिछले दिनों यू-ट्यूब पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में बिंद्रा ने पूरे देश के डॉक्टरों को कमीशनखोर बताया है। पूरे डॉक्टर समाज पर लूट-खसोट करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मामले का पता चलते ही उन्होंने वीडियो को देखने के बाद पुलिस को शिकायत दे दी। आइएमए के पूर्व प्रधान डॉ.अनिल गोयल ने बताया कि किसी भी पेशे में अच्छे व बुरे दोनों ही तरह के लोग होते हैं। मगर सभी को एक ही दृष्टि से देखना सही नहीं है। इससे मरीजों और डाक्टर के बीच के संबंध खराब होते है। इससे पहले जयपुर और दिल्ली के डॉक्टरों ने भी आरोपी के खिलाफ इसी तरह के मुकदमे दर्ज कराए हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के आदेश पर 24 घंटे में बेरोजगार को मिला रोजगार

Jeewan Aadhar Editor Desk

गर्भपात की प्रतिबंधित दवाइयां बेचने वाले फर्जी डॉक्टर दंपति गिरफ्तार

बाबा के शरीर से हुई नोट की बारिश, बिजनसमैन को लगा 12 लाख का झटका—जानें विस्तृत रिपोर्ट