फरीदाबाद हरियाणा

पूर्व सांसद रामचंद्र बैंदा का निधन, पैतृक गांव खाबड़ा कलां में होगा अंतिम संस्कार

फरीदाबाद,
भाजपा के पूर्व सांसद रामचंद्र बैंदा का निधन हो गया है। वे पिछले कुछ सालों से बिमार चल रहे थे। पिछले कुछ दिनोें से उनका उपचार दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था। उपचार के दौरान ही उनका निधन हो गया। आज शाम 4 बजे उनका पार्थिव शरीर फरीदाबाद आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जायेगा। बुधवार को उनका अंतिम संस्कार पैतृक गांव खाबड़ा कलां में होगा।

रामचंद्र बैंदा फरीदाबाद लोकसभा सीट से 3 बार सांसद रहे है। 2 बार वे इस सीट से चुनाव हार भी चुके है। रामचंद्र बैंदा का जन्म 7 फरवरी 1946 को खाबड़ा कलां में हुआ था। उनकी आर्य समाज में काफी आस्था थी। गांव से निकलकर रामचंद्र बैंदा ने फरीदाबाद में अपना बिजनेस आरंभ किया और इसके बाद आरएसएस से संबंध होने के कारण वे राजनीति में आ गए और भाजपा के टिकट पर 3 बार सांसद रहे।

रामचंद्र बैंदा के निधन पर भाजपा नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। इस दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनके घर पर आकर उनके बेटे दयानंद बैंदा को ढांढस बंधाया।

अब बने गांव में न्यूज इंफॉर्मर..अपने गांव के समाचार प्रकाशित करवाये और रखे अपने गांव को सदा आगे..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मनोहर सरकार ने 125 अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के दिए निर्देश

सुहागरात से ठीक पहले दुल्हन को लेकर भाग गया कांग्रेसी नेता का बेटा

गणतंत्र दिवस समारोह : राज्यपाल पंचकूला व मुख्यमंत्री भिवानी में करेंगे ध्वजारोहण