हिसार

जिलास्तरीय सडक़ सुरक्षा प्रतियोगिता में गुरु जम्भेश्वर स्कूल के विद्यार्थी छाए

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर के गुरु जम्भेश्वर सीनियर सैकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियों ने गांव चिकनवास में यातायात पुलिस की ओर से आयोजित जिला स्तरीय सडक़ सुरक्षा परीक्षा के लेवल-3 में प्रथम स्थान हासिल किया है। विजेता टीम में शामिल छात्रा पूजा ईशरवाल, रेणु व ज्योति का स्कूल पहुंचने पर स्टाफ सदस्यों ने स्वागत किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

प्राचार्य रणबीर सिंह डारा ने बताया कि दिसम्बर माह में हुई आदमपुर खंड स्तरीय प्रतियोगिता में कक्षा 9वीं से 12वीं तक लेवल-3 में गुरु जम्भेश्वर स्कूल के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान हासिल कर जिलास्तरीय प्रतियोगिता के लिए जगह बनाई थी। बुधवार को जहां जिले के अन्य स्कूलों की टीमों को पछाड़ते हुए आदमपुर के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान हासिल किया है। अब विजेता टीम हिसार रैंज की होने वाली प्रतियोगिता में भाग लेगी।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस कप्तान मनीषा चौधरी के दिशा-निर्देशन में हुई प्रतियोगिता में कक्षा तीसरी से 5वीं तक लेवल-1 में न्यू सी.आर. सीनियर सैकेंडरी उकलाना, कक्षा छठी से 8वीं तक लेवल-2 में एस.डी. पब्लिक स्कूल बरवाला, महाविद्यालय के लेवल-4 मेें कल्पना चावला चिकनवास के विद्यार्थियों ने बाजी मारते हुए अगले चरण की प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया। प्रतियोगिता के दौरान टै्रफिक एस.एच.ओ. प्रहलाद सिंह, अग्रोहा से एस.आई. कृष्ण कुमार, बरवाला से एस.आई. वेदपाल, आदमपुर से ए.एस.आई. साहबराम के अलावा स्कूल स्टाफ सदस्यों ने सहयोग किया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बेसहारा गोवंश से मारपीट करने वाले सभी आरोपियों की गिरफ्तारी व सही धाराएं लगाने के लिए एसपी को ज्ञापन सौंपा

Jeewan Aadhar Editor Desk

अखिल भारतीय सेवा संघ की महिला शाखा ने बच्चों में वितरित किया सामान

Jeewan Aadhar Editor Desk

एबीआरसी आरती शर्मा को उपायुक्त ने किया सम्मानित