उत्तर प्रदेश

तुम मरोगे तो ही होगी स्कूल की छुट्टी..कहते हुए छात्रा ने मार दिया चाकू

लखनऊ,
यूपी की राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में पहली कक्षा के छात्र को चाकू मारने की आरोपी छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह स्कूल में छुट्टी करना चाहती थी, इसलिए इस वारदात को अंजाम दिया। 7वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने प्रिंसिपल के बहाने 7 वर्षीय छात्र को टॉयलेट में ले जाकर चाकू मार दिया था। पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह स्कूल मे छुट्टी कराना चाहती थी, इसलिए छात्र को चाकू मार दिया। इस दौरान उसने छात्र के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे टॉयलेट के अंदर बंद कर दिया था। इसी दौरान स्कूल के एक टीचर वहां से गुजरे। उन्होंने दरवाजा पीटने की आवाज सुनकर खोला, तो दंग रह गए। छात्रा खून से लथपथ पड़ा हुआ था।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हमला करने वाले आरोपी छात्रा की पहचान की जा चुकी है। चूंकि वह नाबालिग है, इसलिए अभी तक उसके घर ही उससे पूछताछ की जा रही है। उसे आज हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी। इसके बाद ही असली वजह साफ हो पाएगी। इधर पुलिस की टीम स्कूल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालकर सच्चाई का पता कर रही है।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती हरेंद्र कुमार को दिए बयान में पीड़ित छात्र ने बताया है, ‘स्कूल में प्रेयर में शामिल होने के लिए जा रहा था। मैंने क्लास में अपना बैग रखा और प्रेयर में जाने लगा। तभी दीदी मुझे जबरदस्ती घसीटकर टॉयलेट में ले गई। वह मुझे चाकू मारते हुए कह रही थी कि तुम को जान से मार देंगे। जब तक तुम मरोगे नहीं तो स्कूल की छुट्टी कैसे होगी?’
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आगरा बस हाईजैक : मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता की पुलिस से मुठभेड़

आधी मूंछ काटी..सिर पर बनाया चौहारा..फिर घुमाया बस्ती—बस्ती—जानें क्यों

हरियाणा का 7 लाख ईनामी बदमाश काला जठेड़ी गिरफ्तार, लारेंस बिश्नोई गैंग की संभाल रहा था कमान

Jeewan Aadhar Editor Desk