फतेहाबाद

गैंगरेप की घटनाओं के बाद सरकार एक्शन मोड पर, फतेहबाद में आज चलेगा आॅप्रेशन दुर्गा

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

जींद, फरीदाबाद, पानीपत, पिंजौर, हिसार के बाद अब हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना फतेहाबाद के भूत्थन गांव की है। यहां पर एक विवाहिता के साथ उसी गांव के दो युवकों ने घर में घुसकर गैंगरेप किया। पीड़िता के अनुसार बुधवार को उसके नाना की रस्म पगड़ी थी, उसके सभी परिजन रस्म पगड़ी में हिस्सा लेने गए हुए थे। इस दौरान गांव के दो युवक अचानक घर में घुस आए और मेरे साथ ड़रा—धमकार दोनों रेप किया। बाद में जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। महिला थाना प्रभारी बिमला देवी की देखरेख में पीड़िता का मेडिकल करवा कर आगामी कार्यवाही में जुट गई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दोनों आरोपीयों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी, 450, 506 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सरकार एक्शन मोड पर
दुष्कर्म और हत्याओ की बढ़ती घटनाओं को लेकर सरकार एक्शन मोड में आ गई है। आज सीएम फ्लाइंग और ख़ुफ़िया विभाग मिलकर प्रदेशभर में ऑपरेशन दुर्गा चला रहा है। फतेहाबाद व जींद में थोड़ी देर में सीएम फ्लाइंग और ख़ुफ़िया विभाग महिला कॉलेज, स्कूल और मुख्य जगहों पर ऑपरेशन दुर्गा शुरु करेंगे। ध्यान रहे हरियाणा प्रदेश में लगातार हो रही गैंगरेप की घटनाओं से महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए है। इसी के चलते सरकार अब आॅप्रेशन दुर्गा को अपनी देखरेख में आरंभ कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

गल्ले से चोरी करता युवक दबोचा, धुनाई

Jeewan Aadhar Editor Desk

आटो—कार की टक्कर में दर्जनभर घायल, उपायुक्त पहुंचे घायलों का हाल जानने

कुत्तों के पिल्लों की संदिग्ध मौत, मार्किट कमेटी के अधिकारी व कर्मचारी कटघरे में, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk