देश

सीमा पर तनाव और बढ़ा, PAK की ओर से कठुआ छोड़ हर जगह से फायरिंग, LOC पर हाई अलर्ट

श्रीनगर,
भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर तनाव और बढ़ गया है। पाकिस्तान की ओर से कठुआ को छोड़कर सभी जगहों से फायरिंग हो रही है। सूत्रों के मुताबिक लगातार फायरिंग से अंतर्राष्ट्रीय सीमा और एलओसी पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। सीमांत इलाकों में रह रहे लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है। पाकिस्तान की फायरिंग में सुंदरबनी में तैनात बीएसएफ के लांस नायक शहीद हो गए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कठुआ के सीईओ ने इंटरनेशनल बॉर्डर से सटे पांच किलोमीटर इलाके में मौजूद सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक आतंकी घुसपैठ में नाकाम पाक बौखलाहट में अब इंटरनेशनल बॉर्डर पर फायरिंग कर रहा है। खबरों के मुताबिक एलओसी पर घुसपैठ में नाकाम पाकिस्तान अब अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार से घुसपैठ की फिराक में है।

एलओसी पर सुरक्षा बलों की कड़ी निगरानी के चलते जम्मू के इंटरनेश्नल बॉर्डर से लॉन्चिंग पैड पर मौजूद आतंकियों को सीमा पार दाखिल करने के लिए पाक भारी मात्रा में गोलाबारी कर रहा है। इस इलाके में पाकिस्तान की सीमा के उस पार लॉचिंग पैड मसरूर बड़ा भाई मौजूद है। इसके अलावा सुकमल, चपराल और लूनी के आसपास सीमा पार आतंकियों का मूवमेंट देखा गया है, जो कि इंटरनेशनल बॉर्डर के काफी नजदीक है।
बता दें कि पाकिस्तान आज सुबह से अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में फायरिंग कर रहा है। बौखलाए पाकिस्तान ने बीएसएफ की 40 चौकियों को निशाना बनाया और नागिरकों को निशाना बनाकर भी गोलीबारी की। फायरिंग में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया, जबकि कई जख्मी हैं। सुंदरबनी में लांस नायक सैम अब्राहम गोली लगने से शहीद हो गए। दो स्थानीय लोगों की भी मौत हो गई है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू हुई। भारत भी पाक को मुंहतोड़ जवाब दे रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मदरसे में बच्चों से ‘यौन शोषण’, मौलवी गिरफ्तार, 36 बच्चे छुड़ाए गए

मोहाली में गरजा रोहित का बल्ला, तीसरा दोहरा शतक ठोका, श्रीलंका को 393 का टारगेट

Jeewan Aadhar Editor Desk

ममता बनर्जी ने गवर्नर जगदीप धनखड़ पर लगाया बड़ा आरोप, बताया भ्रष्ट व्यक्ति