देश

Weather Report: हरियाणा, दिल्ली-NCR सहित कई राज्यों में आज हो सकती है झमाझम बारिश

नई दिल्ली,
हरियाणा, दिल्ली और आस-पास के इलाकों में बुधवार सुबह से ही बादल घिरे हैं। कुछ इलाकों में हल्की बारिश भी हुई। पिछले 3-4 दिनों में हुई बारिश ने दिल्ली-NCR को गर्मी से राहत दी है। आज भी यहां झमाझम बारिश के आसार हैं। हरियाणा के अलावा पंजाब, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में अगले दो-तीन दिनों में भारी बारिश के आसार हैं। वहीं, महाराष्ट्र और गुजरात के लोगों को बारिश से राहत मिली है। उधर, राजस्थान के जयपुर और सीकर समेत कई इलाकों में मंगलवार को जमकर बारिश हुई।

मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटों में मध्य प्रदेश के कुछ जिलों में भारी बारिश हो सकती है। वहीं, पूर्व राजस्थान, गुजरात के कुछ हिस्सों, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय, नागालैंड, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा के कुछ हिस्सों, दिल्ली, पश्चिम उत्तर प्रदेश, कोंकण और गोवा, तटीय कनार्टक और केरल में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के कुछ इलाकों में पिछले तीन-चार दिनों से हुई भारी बारिश के चलते जगह-जगह भूस्खलन हो गया। जिसके चलते अमराथ यात्रा भी रोकनी पड़ी थी। वहीं, जबरवान घाटी के डचिगाम एरिया में बादल फटने से बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं। अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दुर्घटना में किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मोदी सरकार को बड़ी कामयाबी, 10% जनरल कोटा: राज्यसभा में संविधान संशोधन बिल पास

चुनाव लड़वाने के लिए पत्नी ली उधार, जीत के बदली नीयत

Jeewan Aadhar Editor Desk

Youtube को देख चोर बने नाबालिग, फिर ऐसी वारदातों को दिया अंजाम