राशिफल

राशिफल: 23 जनवरी 2018, मंगलवार

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष (Aries):
अत्यंत सावधानीपूर्वक आज का दिन व्यतीत करने की गणेशजी की सलाह है। सर्दी, कफ और बुखार के कारण स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है। स्वजनों से वियोग हो सकता है।
वृष (Taurus):
परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। कुटुंब और मित्रों के साथ आनंद के पल बिताएंगे। आपकी आय और व्यापार में वृद्धि होगी। रमणीय स्थान में पर्यटन का आयोजन होगा। स्त्री वर्ग की तरफ से लाभ का आयोजन होगा।
मिथुन (Gemini):
गणेशजी के आशीर्वाद से शारीरिक और मानसिक सुख प्राप्त कर सकेंगे। नौकरी-व्यवसाय में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। व्यापारियों द्वारा काम की कदर होगी जिससे आप अधिक उत्साहित होंगे। पदोन्नति का योग हैं।
कर्क (Cancer):
किसी तीर्थ स्थान पर जाने का प्रसंग बनेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। भाग्यवृद्धि के अवसर मिलेंगे। परिवार में भाई-बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा। विदेश यात्रा के लिए अनुकूल संयोग बनेगा।
सिंह (Leo):
स्वास्थ्य के मामले में आपको विशेष सजग रहना होगा। बाहर खाने-पीने से बचें। स्वास्थ्य के कराण से धन खर्च होने की भी आशंका है। नकारात्मक विचार मन पर हावी होंगे। परिवार के सदस्यों के साथ सावधानीपूर्वक रहें।
कन्या (Virgo):
जीवनसाथी के साथ आप निकटता के क्षण का आनंद उठा सकेंगे। दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों की तरफ आकर्षण अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।
तुला (Libra):
घर में शांति और आनंद का वातावरण रहेगा। सुखदायक घटनाएं होगी। कार्य में यश और सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा। आवश्यक काम के पीछे ही खर्च होगा नौकरी में सिद्धि औऱ सफलता मिलेगी।
वृश्चिक (Scorpio):
स्वास्थ्य के सम्बंध में थोड़ी चिंता रह सकती है। संतानों की समस्या आपको चिंतित करेगी। मान-सम्मान का ध्यान रखें। शेयर सट्टा में न पड़ने की गणेशजी सलाह देते हैं। संभव हो तो यात्रा प्रवास से बचें।
धनु (Sagittarius):
तन-मन में स्फूर्ति का अभाव रह सकता है। मन पर चिंता का भार रहेगा। पारिवारिक वातावरण तनावपूर्ण रह सकता है। माता के साथ मनमुटाव हो सकता है। स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंता रह सकती है।
मकर (Capricorn):
गृहस्थजीवन की समस्याएं हल होती हुई प्रतीत होंगी। संपत्ति सम्बंधी कामकाजों का हल मिलेगा। व्यापार-धंधे में आर्थिक लाभ होगा। भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी।
कुंभ (Aquarius):
वाणी पर संयम रखेंगे तो आज बहुत सी समस्याओं से बच जाएंगे, ऐसा गणेशजी का कहना है। वाद-विवाद में गहरे न उतरें। अनावश्यक खर्च पर अंकुश रखें। कार्य में कम सफलता मिलेगी। संतोष की भावना का अनुभव होगा।
मीन (Pisces):
आज का दिन आनंद और उत्साह से परिपूर्ण रहेगा। नए कार्य का आरंभ करने के लिए शुभ दिन है। सगे-सम्बंधियों और मित्रों के साथ मिलन-मुलाकात होगी। उनके साथ बाहर भोजन करने या घूमने जाने का अवसर आएगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

14 March 2024 Ka Rashifal : आज कृतिका नक्षत्र में रवि योग का संयोग, इन 5 राशियों को व्‍यापार में मिलेगी शानदार सफलता

24 फरवरी 2023 : जानें शुक्रवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

17 April 2023: मिथुन, कन्या, मकर राशि वालों की चमक सकती है किस्मत, सभी 12 राशियों का जानें राशिफल