हिसार

नीले निशान ने सागर की मौत को बनाया संदिग्ध

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
सरसौंद गांव का नौ दिन से लापता सात वर्षीय सागर का शव पोस्टमार्टम के लिए आज दोपहर को अग्रोहा रेफर कर दिया गया। सूत्रों की मानें तो सागर का शरीर अधिक गली-सड़ी अवस्था में नहीं था, मगर सागर के मुंह, गला और सीने पर नीले निशान पाए गए हैं। इसके चलते मृत्यु के सही कारणों का पता लगाने के लिए चिकित्सकों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अग्रोहा रेफर कर दिया। वहीं शरीर पर बाहरी चोट के कोई निशान नहीं मिला है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ग्रामीणों में सागर की मौत को लेकर खास तौर पर पुलिस के खिलाफ रोष देखने को मिला। ग्रामीणों ने मांग की है कि इस मामले केे जांच अधिकारी को बर्खास्त किया जाए। यदि जांच अधिकारी इस मामले में समय रहते गंभीरता से जांच करता तो संभवत: सागर सही सलामत परिवार को मिल जाता। इसके साथ ही इस वारदात को अंजाम देने वाले का भी पता चल जाता।
उल्लेखनीय है कि सागर का शव कल दोपहर को गांव के तालाब में मिला और पुलिस व ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। परिजनों का संदेह है कि सागर की हत्या की गई है और उसके बाद सबूतों को नष्ट करने के मकसद से उसका शव तालाब में डाल दिया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हमारी बेटियां बेटों से किसी भी क्षेत्र में कम नहीं : मेयर

जीवन तो भैया एक रेल है कभी पैसेंजर कभी मेल है….

आदमपुर में अजीब चोरी, चारदिवारी, मेन गेट, शटर से लेकर खिड़कियां तक चुरा ले गए चोर