दुनिया

पहली बार हरियाणा के गुरुग्राम में होगा विश्व थोक बाजार सम्मेलन

strong>​हेग,
विश्व थोक बाजार की निदेशक मंडल की बैठक नीदरलैंड स्थित मुख्यालय में हुई। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण फैंसलेे लिए गए। इस दौरान विश्व संघ थोक बाजार के सम्मेलन को 10 से 14 अक्टूबर तक गुरुग्राम में होने पर समझौता हुआ। यह पहला अवसर होगा जब हरियाणा इस सम्मेलन की मेजबानी करेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

नीदरलैंड में भारत की तरफ से डब्ल्यू यू डब्ल्यूएम के निदेशक डा.जे.एस.यादव, मार्केटिंग बोर्ड मुख्य प्रशासक मनदीप सिंह​ बराड़ और सीएमईओ राजकुमार बैनिवाल ने गुरुग्राम में होने वाले सम्मेलन और प्रस्तुति के समझौते पर हस्ताक्षर किए। ध्यान रहे दुनियां के 65 देश विश्व संघ नीदरलैंड के हेग में हुई बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। इनमें 39वां विश्व कांग्रेस का भारत में आवंटन, समकालीन विषयों पर सभी सदस्यों का सेमिनार, भारत की आईयूएलए और डब्ल्यू यू डब्ल्यूएम /एफओ के सहयोग से थोक बाजार में नए मैनुअल डिजाइन करने में अग्रणी भूमिका, अपने स्थानीय बाजार से प्यार करने के अभियान की शुरुआत करना प्रमुख रहा।
विश्व संघ थोक बाजार का अगला सम्मेलन स्पेन के बार्सिलोना में 16 से 18 अप्रैल तक आयोजित होगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अब स्पेन बोला—मोदी, मोदी, मोदी……

पाकिस्तान: पुलिस की अनुमति न मिलने पर भी पश्तुन तहफुज आंदोलन समर्थकों ने की बड़ी रैली आयोजित

कोरोना: स्मोकिंग करने वाले लोगों में संक्रमण का खतरा कम, स्टडी का दावा