हिसार

सरकारी स्कूल ने कर दिया कमाल, सबको पछाड़कर बन गया नंबर वन

हिसार,
शिक्षा विभाग की ओर से गांव सुलखनी स्थित राजकीय उच्च विद्यालय को सौंदर्यकरण प्रतियोगिता में खंड स्तर पर प्रथम पुरस्कार के लिए चयनित किया गया है। करीब 300 विद्यार्थियों वाला यह स्कूल सौंदर्यकरण व व्यवस्था के मामले में भी कॉन्वेंट स्कूल को मात दे रहा है। विशेष बात यह है कि मुख्याध्यापक सहित इस स्कूल का पूरा स्टाफ नया है, जो केवल पांच महीने पहले ही स्कूल में ट्रांसफर होकर आए हैं, जिन्होंने आते ही स्कूल की कायापलट कर रख दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सौंदर्यकरण की इसी उपलब्धि के आधार पर इस स्कूल को प्रोत्साहन के तौर पर 50 हजार रुपए का नगद पुरस्कार दिया गया है। खंड शिक्षा अधिकारी ज्ञान सिंह ने यह पुरस्कार प्राप्त करते हुए स्कूल स्टाफ को बधाई दी। स्कूल के मुख्याध्यापक नरेश श्योराण ने स्कूल की इस उपलब्धि पर संतोष जाहिर करते हएु अपने स्टाफ सदस्यों व छात्र छात्राओं के प्रयासों की सराहना की और विश्वास दिलाया कि वे अपनी इस उपलब्धि को बनाए रखते हुए स्कूल को और अधिक सुंदर व अनुशासित बनाए रखेंगे। इस अवसर पर दिप्ती रानी, धर्मवीर, बलजीत सिंह, जोगेंद्र सिंह, महाबीर सिंह, बलराज, हरपाल सिंह, रामफल पीटीआई, हर्षलता, अजय कुमार, अमित कुमार, अनिल, ज्योति व भतेरी देवी सहित स्कूल स्टाफ के सभी सदस्य मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रक्तदान करके प्रदीप पूनिया ने शादी को बनाया यादगार

Jeewan Aadhar Editor Desk

शहर की प्रथम महिला विधायक व बिश्नोई समाज के प्रधान के भाई के निधन पर सांसद दुष्यंत ने जताया शोक

बड़ोपल में आयोजित फ्री शिविर में 700 रोगियों को जांचा