हिसार

अब सरेआम होने लगी लूट—खसोट, पुलिस प्रशासन का नहीं रहा कोई ड़र

हिसार (कुलश्रेष्ठ)
ठंडी सड़क पर पूर्व में स्थित सोहन सिनेमा के सामने से शान्ति नगर को जाने वाले रास्ते पर आज सुबह बाइक सवार तीन युवकों ने देव वाटिका निवासी कालू राम पर हमला कर 5500 रुपए की नकदी छीनी और मौके से फरार हो गए। वारदात का पता चलते ही पुलिस व नगर निगम डिप्टी मेयर भीम महाजन और पार्षद प्रतिनिधि पंकज दीवान मौके पर पहुंचे। आरोपियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है, मगर अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हो पाई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

हाल में देव वाटिका मेें रहने वाले कालू राम की गांव सलेमगढ़ में फल-सब्जी की दुकान है। सुबह करीबन आठ बजे वे घर से नई सब्जी मंडी में सामान लेने जा रहे थे। जब वे ठंडी सड़क पर पहले स्थित सोहन सिनेमा के सामने से शान्ति नगर को जाने वाले रास्ते पर मुड़े तो पीछे से तेज गति से बाइक सवार तीन युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। कालू राम ने बताया कि उनके हाथ में टिफिन था और आरोपी युवकों ने उनके हाथ से टिफिन छीनकर उनके ही सिर पर मार दिया। वे नीचे गिर गए और हमलावरों ने उनकी जेब में रखी नकदी निकाली और मौके से फरार हो गए। कालू राम ने बताया कि उनकी जेब में करीबन 5500 रुपए की नकदी थी, जोकि आरोपी पूरी राशि ले गए। इस दौरान मौके पर उपस्थित लोगों ने उन्हें उठाया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर में 22 कोरोना पाॅजिटिव मिले, आसपास के क्षेत्र में 37 संक्रमित, 1 महिला ने तोड़ा दम

सरकार के खिलाफ सांझा आन्दोलन चलाने की जरूरत : नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

विधानसभा में वैश्य समाज के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी निंदनीय : बजरंग गर्ग