फरीदाबाद हरियाणा

24 सेकंड में पिस्टल के दम पर बैंक के सेवा केंद्र से लूट लिए 3 लाख रुपए

फरीदाबाद,
बदमाशों के हौसले काफी बढ़ चुके है। शहर में डबुआ कॉलोनी चौक के पास एक गली में चल रहे बैंक ऑफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से दो नकाबपोश बदमाश 3.07 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने इस वारदात को महज 24 सेकेंड में अंजाम दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

घटना के समय केंद्र के अंदर उपभोक्ता भी थे लेकिन किसी ने विरोध करने की हिम्मत नहीं जुटाई। इस घटना के बाद सभी क्राइम ब्रांच टीम और डीसीपी क्राइम सुखबीर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की, जिससे कुछ सुराग हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि डबुआ कॉलोनी या आसपास के रहने वाले हैं।
डबुआ कॉलोनी निवासी दो सगे भाई मनीष और ललित ने बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से ग्राहक सेवा केंद्र खोला हुआ है। इस पर नए खाते खोले जाते हैं और सावधि बचत खातों में रकम जमा की जाती है। दोनों ही सुबह 10 बजे काउंटर पर बैठे थे। ग्राहकों का आना जाना लगा था। दोपहर करीब 12.34 बजे बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर दो बदमाश सेवा केंद्र के आगे आकर रुके। इनमें से एक युवक, जिसने काले रंग के कपड़े से मुंह ढका हुआ था, अंदर घुसा और पिस्तौल निकालकर मनीष व ललित पर तान दी।
अचानक युवक को हाथ में पिस्तौल लेकर खड़ा हुआ देख, दोनों भाई मुस्कराए। दोनों ने पुलिस को बताया कि वे सोच रहे थे कि कोई मजाक कर रहा है। लेकिन जब युवक ने गोली चलाई, तो वे घबरा गए। वह कैश मांग रहा था। सारा कैश लेकर वह बाहर खड़े साथी के साथ भाग गया। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई।
पहले डबुआ पुलिस मौके पर पहुंची और फिर क्राइम ब्रांच टीम और अधिकारी मौके पर पहुंच गए। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश गाजीपुर की तरफ से चलकर आए होंगे। ललित ने पुलिस को बताया कि 50 हजार रुपए वे बैंक से लाए थे जबकि कुछ कैश कल का बकाया पड़ा था और 60 हजार रुपए के आसपास 10 बजे से 12.30 बजे तक जमा हुए। कुल 3.07 लाख रुपए कैश लूटा गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

शेरी मान संग थिरका पानीपत शहर

Jeewan Aadhar Editor Desk

निजी प्रकाशन की किताबें लगाकर अभिभावाकों को लूटने वालों स्कूलों पर होगी सोमवार से कार्रवाई—डा.जगबीर सिंह

SRS ग्रुप का फ्रोड: एक ही प्राॅपर्टी पर लिया दो बैंको से 200 करोड़ का लोन