फतेहाबाद

मां—मौसी ने की वेश्यावृत्ति..बेटे ने बनाई विडियों और फिर शुरु हुआ ब्लैकमे​लिंग का गेम

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

27 जनवरी को हिसार के अशोक सेठी के साथ लूटपाट नहीं हुई थी, बल्कि उसे ब्लैकमेल करके पैसे वसूले गए थे। यह मामला लूट का ना निकलकर वेश्यावृति और ब्लैकमेलिंग का निकला। पुलिस ने इस मामले में दो महिलाओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में चौकान्ने वाली बात यह है कि दोनों महिलाएं सगी बहने है, जबकि विडियों बनाकर ब्लैकमेल करने वाला युवक एक महिला का बेटा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने इस मामले में शिकायतकर्ता अशोक सेठी की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। डीएसपी ने बताया कि पहले इस मामले में आरोपियों के खिलाफ लोकलाज के चलते झूठी कहानी भी पुलिस को बताई। लेकिन बाद में पुलिस पूछताछ में उसने सच्चाई उगल दी।

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि 27 तारीख को हिसार निवासी अशोक कुमार सेठी ने सदर थाने में शिकायत दी थी कि वह हिसार से फतेहाबाद आ रहा था तो रास्ते में एक युवक ने उससे लिफ्ट ली और बाद में उसका अपहरण करते हुए उसे फतेहाबाद में एक मकान में ले जाकर उससे हाथापाई की। उसके एटीएम से 40 हजार रुपये निकाल लिए और बाद में अपहरण कर उसे हिसार ले गए। जहां उससे 20 हजार रुपये और लिए तथा ब्लैंक चेक पर साइन करवाकर ले लिया।
डीएसपी के अनुसार जब अशोक कुमार सेठी से गहनता से पूछताछ की तो व्यक्ति ने बताया कि लोकलाज के चलते उसने गलत जानकारी दी है। असल में फतेहाबाद में एक महिला के पास उसका आना-जाना था। घटना के दिन उसने महिला को फोन किया तो महिला ने उसे उसके घर जाने को कहा और बताया कि उसकी बहन घर पर है। आरोप है कि जब वह घर गया तो वहां मौजूद युवक ने उसकी विडियो बना ली और फिर उसे ब्लैकमेल किया गया।
आरोप है कि उससे 5 लाख रुपये मांगे गए और उसके खाते से एटीएम द्वारा 40 हजार निकलवाए और उसे हिसार ले जाकर 20 हजार रुपये और ब्लैंक चेक ले लिया गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 384, 389, 506, 120 बी के तहत मामला दर्ज कर रेणु, उसकी बहन शालू, बेटा सन्नी और सन्नी के दोस्त संदीप को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है ताकि पता चल सके कि पहले भी उन्होंने ऐसी किसी वारदात को अंजाम दिया है या नहीं।
पकड़े गए आरोपियों में रेणु और शालू सगी बहने है जबकि सन्नी रेणु का बेटा है। रिश्तों को तार—तार करने वाली इस घटना ने साफ कर दिया है कि सभ्य समाज में पैसे के लालची ​किसी हद तक भी गिर सकते है।

फतेहाबाद के तहसील चौक क्षेत्र में रहने वाले एक महिला, उसके बेटे, बहन और एक अन्य युवक द्वारा हिसार के एक बैंक कर्मचारी का विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने, रुपये ऐंठने और जान से मारने की धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

टिड्डी की संख्या नाममात्र ही-स्प्रे करने वाली स्थिति नहीं : वैज्ञानिक

कराटे कॉम्नवेल्थ गेम्स के लिए राहुल यादव का भारतीय टीम में चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk

विधायक का भतीजा संदिगध हालत में मिला मृत, मिले चोट ​के निशान—पुलिस जुटी मामले की जांच में