उत्तर प्रदेश

9 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, बच्ची की हालत नाजूक

फतेहपुर,
खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के अंदर सो रही लगभग नौ साल की बच्ची को गांव का ही एक व्यक्ति उठा ले गया। उसे अपनी हवस का शिकार बनाया।

दरिंदा जिस वक्त बच्ची के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दे रहा था, उस समय किशोरी के मां-बाप खेत में पानी लगाने के लिए गए थे। रविवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे मां-बाप घर लौटे तो किशोरी लापता थी। रात लगभग तीन बजे बच्ची किसी तरह घर पहुंची। उसने मां को वारदात की जानकारी दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इसके बाद परिजनों पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने तत्काल उपचार के लिए बच्ची को जिला चिकित्सायल में भर्ती कराया। सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह जिला चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बावत जानकारी हासिल की है। बच्ची बेहोश हो जा रही है।

एसपी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। बच्ची की हालत खराब है उसने बताया कि वह उस व्यक्ति को पहचान नहीं पाई, जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

योगी और बिल गेटस के बीच चल रही है बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोविशील्ड लगवाने के बावजूद नहीं बनी एंटीबॉडी, 7 लोगों के खिलाफ कोर्ट में दाखिल की अर्जी

अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी गिरधारी का एनकाउंटर, गिरधारी ने कल किया था सिरेंडर

Jeewan Aadhar Editor Desk