उत्तर प्रदेश

महिला को बंधक बनाकर 4 साल तक बनाया हवस का शिकार

हरदोई,
यूपी के हरदोई जिले में एक महिला को चार साल तक बंधक बनाकर दो सगे भाइयों द्वारा गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बंधक बनी युवती किसी तरह आरोपियों के चंगुल से आजाद होकर अपने घर पहुंची। उसने परिजनों को आपबीती सुनाई, तो वे दंग रह गए।
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, जिल के शाहाबाद कोतवाली के एक गांव की रहने वाली महिला का आरोप है कि 18 अप्रैल 2013 को तीन लोगों ने उसे घर से अगवा कर लिया। इसके बाद उसे बदायूं के थाना बिनावर क्षेत्र के नई बस्ती मोहल्ले में रखा गया। वहां के रहने वाले फिरासत और सहादत नामक दो भाइयों ने बंधक बनाकर उसके साथ जबरन गैंगरेप किया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

महिला का आरोप है कि विरोध करने पर उसकी पिटाई भी की जाती थी। उसके लापता होने के बाद उसके परिजनों ने शाहबाद कोतवाली में केस दर्ज कराया था। महिला के बरामद ना होने पर पुलिस ने अंतिम रिपोर्ट भी लगा दी थी। पीड़िता तीन साल बाद किसी तरह आरोपियों के चंगुल से भागकर अपने घर पहुंची। इसके बाद पूरे घटना की जानकारी हुई।

एएसपी निधि सोनकर ने बताया कि पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ थाने में तहरीर दी है। इसमें कहा गया है कि उसे बदायूं में कुछ लोगों ने बंधक बनाया हुआ था। वह चार साल बाद दो बच्चों के साथ वापस आई है। उसके मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस की एक टीम इस मामले की जांच कर रही है।

बताते चलें कि यूपी में सरकार बदलने के बावजूद महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में कोई कमी आती नजर नहीं आ रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

योगगुरु रामदेव ने ‘मताधिकार और सरकारी नौकरी’ के लिए दिया बड़ा बयान—जानें विस्तृत रिपोर्ट

राहुल ने सरसावा में लगाई पंचायत

चाकू घोंप कर महिला की हत्या