उत्तर प्रदेश

योगी के गढ़ में बीजेपी को जीतने में छूटे पसीने, सपा ने दी कड़ी टक्कर

गोरखपुर,
पूरी यूपी में नगर निकाय चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ की लहर चली है, लेकिन उनके ही अपने जिले में बीजेपी को जीतने में पसीने छूट गए।
गोरखपुर में केवल 27 सीटों पर बीजेपी जीत का परचम लहरा सकी। यहां बीजेपी को समाजवादी पार्टी ने कड़ी टक्कर दी। सपा को 18 सीटें मिली हैं। वहीं, बसपा और कांग्रेस को 2-2 सीटों पर संतोष करना पड़ा। चुनाव में सबसे बड़ा उलटफेर किया है निर्दलीय प्रत्याशियों ने। यहां कुल 18 निर्दलीय प्रत्याशी जीते हैं।
जीवन आधार प्रतियोगिता में भाग ले और जीते नकद उपहार
मालूम हो कि उत्तर प्रदेश का निकाय चुनाव सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए पहली अग्निपरीक्षा माना जा रहा है। यही वजह है कि सीएम योगी ने निकाय चुनाव में बीजेपी के प्रचार के लिए 16 जिले में 40 से ज्यादा रैलियां की हैं।
नौकरी की तलाश है..तो यहां क्लिक करे।
बीजेपी के लिए न सिर्फ सीएम योगी बल्कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पाण्डेय, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा समेत तमाम मंत्रियों ने ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां की। वहीं अन्य पार्टियों की बात करें तो समाजवादी पार्टी की तरफ से सिर्फ प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम और कांग्रेस की तरफ से राजबब्बर ही प्रचार करते नजर आए। पूर्व सीएम और बीएसपी प्रमुख मायावती ने एक भी चुनावी रैली नहीं की।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कानपुर शूटआउट : विकास दुबे के 2 साथियों का एनकाउंटर, फरीदाबाद से पकड़े गए प्रभात मिश्रा को किया ढेर

श्मशान में मौत का तांडव, अंतिम संस्कार के दौरान 18 की मौत—24 गंभीर

बस और लोडर में भीषण टक्कर, 16 की मौत