गुरुग्राम हरियाणा

सूरजपाल अम्मू वापिस भोंडसी जेल में, डाक्टर बोले ठीक है अम्मू

गुरुग्राम,
फिल्म पद्मावत के खिलाफ मोर्चा खोलकर सुर्खियों में आए करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू को गुरुग्राम के भोंडसी जेल वापस लाया गया। इससे पहले उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद पीजीआई रोहतक में एडमिट कराया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने जांच के उन्हें वापस ले जाने की इजाजत दे दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अम्मू ने सोमवार सुबह सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि वहां से डॉक्टरों ने उन्हें रोहतक के पीजीआई अस्पताल रेफर कर दिया था।

अम्मू की न्यायिक हिरासत सोमवार 29 जनवरी को ही खत्म होने वाली थी, लेकिन तबीयत खराब होने के कारण कल उन्हें कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका था। ऐसे में पुलिस अब आज उन्हें कोर्ट में पेश कर हिरासत बढ़ाने की मांग करेगी।

बता दें कि दीपिका पादुकोण, रनवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध को लेकर सूरजपाल अम्मू काफी विवादों में रहे हैं। पद्मावत का विरोध करते हुए अम्मू ने दीपिका की नाक काटने वाले को इनाम देने की घोषणा की थी, इसके बाद उन्हें बीजेपी से निलंबित कर दिया गया था।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा में हर व्यापारी का होगा 5 लाख रुपए का बीमा—मनोहर लाल

डेडबॉडी मिलने से अभय चौटाला के सम्मान समारोह में मची खलबली

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकारी स्कूलों में बच्चे जायेंगे बिना बैग के..खंड पर स्कूलों में को इंग्लिश स्पीकिंग स्कूल बनाने की तैयारी