फतेहाबाद

बहुएं लाकर देने का वायदा करने वाली सरकार चंद दिनों की मेहमान—इंदौरा

फतेहाबाद (साहिल रूखाया)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

हरियाणा महिला कांग्रेस की नव नियुक्त प्रदेश महासचिव बीबो इंदौरा ने आज फतेहाबाद के रेस्ट हाउस में मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार के बजट को जनता की उम्मीदों के विपरीत बताया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान उपचुनाव में भाजपा की हार से साफ है कि आने वाला समय कांग्रेस का है।
उन्होंने कहा कि आज बजट में महिलाओं के लिए कुछ नहीं है, न किसानों को किसी प्रकार के लाभ का जिक्र किया गया है और नहीं रोजगार को लेकर बजट में कोई विशेष प्रावधान रखा गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

राजस्थान में 2 लोकसभा सीटों और 1 विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की जीत के लिए महिला कांग्रेस नेता ने जनता को बधाई देते हुए कहा कि भाजपा सरकार की जुमलों वाली नीति को जनता ने नकार दिया है।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बड़े-बड़े जुमले और लॉलीपॉप देकर जनता को बरगलाकर वोट हासिल किए लेकिन जनता को भाजपा का असली चेहरा अब मालूम हो चुका है। ऐसे में अब राजस्थान लोकसभा में आये नतीजों जैसा हाल हरियाणा में भी भाजपा का होने वाला है। क्यूंकि हरियाणा में तो भाजपा ने कुंआरों के रिश्ते करवाने और बिहार—यूपी से बहुएं तक लाकर देने का वादा कर डाला था। ऐसे अब भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है और अब जनता भाजपा के खिलाफ वोट कर रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

महामारी दौर में भी विधायक दुड़ाराम ने नहीं रूकने दिया विकास का पहिया

Jeewan Aadhar Editor Desk

चाकू दिखाकर दुकानदार से लूट का प्रयास

स्कूल बस ने बाइक चालक को कुचला, चालक की मौके पर मौत