हिसार

रोडवेज बस अड्डे से दो बसों की बैटरियां चोरी, पुलिस को दी शिकायत

पिछले कुछ दिनों से असुरक्षित होता जा रहा हिसार का रोडवेज डिपो
हिसार (राजेश्वर बेनीवाल)
हिसार के रोडवेज डिपो का प्रांगण पिछले कुछ समय से असुरक्षित होता जा रहा है। यहां पर आए दिन हो रही चोरी, आगजनी व अन्य घटनाओं के कारण बाहर से आकर हिसार में रूकने वाले चालक-परिचालक परेशान है। बुधवार रात्रि को भिवानी व दिल्ली डिपो की दो बसों की बैटरियां चोरी होने के ताजा मामले में हिसार बस अड्डे की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान लगा दिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जी हां, हिसार का रोडवेज डिपो पिछले कुछ समय से असुरक्षित हो गया और ऐसे में बाहर से रात्रि विश्राम पर आने वाले दूसरे डिपुओं के चालकों-परिचालकों की परेशानी बढ़ गई है। बढ़ती असुरक्षा के चलते बुधवार रात्रि दो बसों की बैटरियां चुरा ली गई, जिसकी शिकायत बस अड्डा पुलिस चौकी में दी गई है। भिवानी डिपो की बस नंबर एचआर61ए-5391 के चालक विनोद व दिल्ली डिपो की बस नंबर एचआर55-6249 के चालक अशोक कुमार ने बताया कि वे गत रात्रि यहां नाइट पर आए थे। संयोग से ये दोनों बसें पास-पास ही खड़ी थी। सुबह जब जाने की तैयारी के समय उन्होंने देखा तो दोनों बसों की बैटरियां गायब थी। बैटरी चोरी होने की सूचना दोनों बसों के चालकों-परिचालकों ने यूनियन नेताओं व अपने डिपुओं के अधिकारियों को दी। सूचना के बाद बस अड्डा पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।
जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
हाल ही में बस अड्डे पर खड़ी यमुनानगर डिपो की बस नंबर एचआर58बी-7190 में किसी शरारती तत्व द्वारा आग लगा दिये जाने की घटना हुई थी। इस घटना पर रोडवेज अधिकारी कुछ भी नहीं बोल पाए थे और केवल जांच की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया था। बस में आग लगाने की घटना की जांच रिपोर्ट ही नहीं आई थी कि दो बसों की बैटरियां चुराने की घटना हो गई, जिससे बस अड्डे की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुलकर सामने आ गई है।
चौकीदार का प्रबंध नहीं कर पा रहा विभाग : किरमारा
रोडवेज नेता दलबीर किरमारा ने बस अड्डा पर हो रही घटनाओं पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि रोडवेज अधिकारी बस अड्डे पर चौकीदार का प्रबंध नहीं कर पा रहे हैं। अधिकारियों की लापरवाही के चलते इस तरह की घटनाएं हो रही है, जिससे कर्मचारी परेशान है वहीं सरकार को भी आर्थिक नुकसान झेलना पड़ रहा है। रोडवेज नेता कुलदीप पाबड़ा ने कहा कि बस अड्डे के अंदर पुलिस चौकी भी है, लेकिन पुलिस की उचित गश्त न होने के कारण ऐसी घटनाएं हो रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

इतिहास दोहराने के लिए जनता का आशीर्वाद जरुरी—दुष्यंत चौटाला

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचसी गोयल के पिता का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

प्रतिरक्षा क्षमता बढ़ाने के लिए आर्ट ऑफ लिविंग कर रहा कार्यशाला आयोजित : गुप्ता