देश

स्कूल में मिला छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

नई दिल्ली,
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रद्युम्न जैसा एक और कांड सामने आया है। उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना खजूरी खास इलाके के सादतपुर स्थित इंटर कॉलेज जीवन ज्योति स्कूल में 16 वर्षीय ​तुषार की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसका भी शव स्कूल के बाथरूम में मिला। वह अपने मां-बाप की इकलौती संतान था। वह जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ता है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस घटना ने एक बार फिर से गुरुग्राम के रेयान स्कूल में प्रद्युम्न हत्याकांड की याद को ताजा कर दिया है। बिल्कुल उसी तरह से दिल्ली के इस नामी स्कूल में छात्र तुषार का बाथरूम से शव मिला। सुबह प्रार्थना के दौरान उस पर हमले की आशंका जताई जा रही है।

वहीं, तुषार की मौत से गुस्साए परिजनों ने स्कूल का घेराव किया। परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह गुरुवार को भी तुषार करीब सुबह 8:00 बजे स्कूल के लिए घर से निकला था। इसके बाद स्कूल से अचानक सूचना आई कि तुषार बेहोश पड़ा हुआ है। तुषार को पहले नजदीक के मावी अस्पताल ले जाया गया, जहां से जीटीबी अस्पताल रेफर किया गया, लेकिन इतनी भागदौड़ से पहले ही बच्चा मर चुका था। जीटीबी अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

परिजनों का आरोप है कि स्कूल प्रशासन ने बच्चे की मौत का सच छिपाया, क्योंकि बच्चे की मौत स्कूल में ही हो गई थी। दिल्ली पुलिस की मानें तो बच्चे का शव स्कूल के बाथरूम में संदिग्ध हालत में मिला था। बच्चे के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं हैं, तो फिर सवाल ये है कि बच्चे की मौत कैसे हुई?

बच्चे का शव बाथरूम में कैसे मिला? क्या बच्चे को बाथरूम में ही किसी ने मार दिया। और सबसे बड़ा सवाल ये है कि स्कूल प्रशासन ने बच्चे की मौत का सच परिवार से क्यों नहीं बताया? उधर, तुषार के परिजनों का आरोप है कि उसकी क्लास में ही किसी छात्र से लड़ाई हो गई थी। उस छात्र ने तुषार को बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस स्कूल के सीसीटी​वी​ फुटेज की मदद से इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि आखिरकार तुषार की मौत किस वजह से हुई?
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ढाणियों में कनेक्शन देेने में अधिकारियों की रोक से खफा दुष्यंत मिले मंत्री से, एमपी लेड्स की गाइडलाईंस में की संशोधन की मांग

9 साल की बच्‍ची से रेप के बाद हत्‍या, आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

घर में लगे स्मार्ट टीवी में बन गई अंतरंग वीडियो, ईमेल से मांगी गई 40 लाख की राशि