रोहतक हरियाणा

चाकुओं से गोदकर इनसो कार्यकर्ता की निर्मम हत्या

रोहतक,
भिवानी चुंगी के नजदीक शेर बिहार कॉलोनी में शुक्रवार रात को बी.ए. में पढ़ने वाले एक 20 वर्षीय छात्र रॉकी को चाकुओं से गोद दिया गया। लोग तमाशबीन बने रहे लेकिन किसी ने युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। रॉकी के दिल और गर्दन पर चाकू से सात से आठ वार किए गए है। बाद में अस्पताल में ले जाते वक्त उक्त छात्र की मौत हो गई। उधर, वारदात को अंजाम देकर सभी हमलावर चाकू लहराते हुए लोगों में दहशत पैदा कर मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी लेकिन वहां पर बिखरे खून के अलावा कुछ नहीं मिल पाया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के अनुसार रॉकी मूल रुप से खंदराई का रहने वाला था। हाल में शेर बिहार कॉलोनी शहर के एक कालेज में बी.ए. द्वितीय वर्ष का छात्र था। मृतक रॉकी गुलिया लंबे समय से इनसो का कार्यकर्ता भी था और अक्सर स्टूडेंट्स की मांगों को लेकर आवाज भी उठाता था। बताया जा रहा है कि रॉकी शुक्रवार रात को कॉलोनी में ही मौजूद था। इस दौरान 3-4 युवक आए और उसके साथ कहासुनी शुरू कर दी। इस दौरान हमलावरों ने चाकू निकालकर उस पर हमला बोल दिया। वह अपने बचाव में कुछ खास नहीं कर पाया और लहूलुहान होकर निढाल हो गया। इस दौरान राहगीरों की भीड़ भी एकत्रित हुई मगर किसी ने बीच बचाव करने की जहमत उठाना जरूरी नहीं समझा और हमलावर एक नौजवान को सरेराह चाकू से चीरते रहे। बाद में हथियार लहराते हुए वे मौके से फरार हो गए।
हमलावरों के जाने के बाद लोगों की मदद से रॉकी को पी.जी.आई. के ट्रामा सैंटर ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली है कि हमलावरों में शशि नाम का एक युवक शामिल था और उसके साथ 3-4 अन्य भी वारदात को अंजाम देने वालों में शरीक रहे। देर रात को पुलिस ने परिवार वालों से भी बातचीत की तो उन्होंने किसी रंजिश से इंकार किया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

झंड़े का रंग हरा होगा—नई पार्टी के दिए संकेत

Jeewan Aadhar Editor Desk

हरियाणा मंत्रीमंडल बैठक : अब प्रदेश की प्रत्येक पंचायत को होगी लाखों की आमदनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

पानीपत पुलिस मारती रही अंधेरे में तीर..दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ किया पानीपत पुलिस के हवाले