भिवानी हरियाणा

चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, पूछताछ के दौरान कबूली चोरी की अन्य वारदात

भिवानी,
हरियाणा पुलिस द्वारा चलाए जा रहे वाहन चैकिंग के विशेष अभियान के दौरान भिवानी में रविवार देर शाम दादरी गेट से मोटरसाईकिल चोर को पकड़ा है,जिसने पूछताछ के दौरान शांति नगर से एक मकान से मोटरसाईकिल चुराने के अलावा अन्य चोरी की वारदातों को भी कबूल किया है। पुलिस ने अभियुक्त से शांति नगर क्षेत्र से चोरी की गई मोटरसाईकिल बरामद कर ली है।
पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गये अभियुक्त की पहचान हनुमान गेट भिवानी क्षेत्र निवासी सुनील उर्फ अनिल के रूप मे हुई है। दादरी गेट पर विशेष चैकिंग अभियान के दौरान पुलिस को उसके पास से चोरी का जो मोटरसाईकिल मिला, वह उसने चार रोज पहले शांति नगर से चुराया था।
पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने बताया कि उसने मोहित उर्फ टोनी उर्फ कालिया, निवासी बैंक कालोनी के साथ मिलकर डेढ़ माह पहले कोंट रोड़ पर कबाड़ी के एक दफ्तर से रुपए भी चोरी किए थे। सुनील व मोहित ने मिलकर करीब 15 दिन पहले हुन्नामल प्याऊ क्षेत्र से एक मकान के सामने से एक मोटरसाईकिल भी चोरी की थी। डेढ़ महीना पहले ही उन्होंने विद्या नगर के एक मकान से एक मोटरसाईकिल और जेवरात चोरी किए थे। पुलिस द्वारा पकड़े गए युवक से पूछताछ जारी है। उसके दूसरे साथी को पकडऩे के प्रयास जारी हैं।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

भाजपा ने मेयर प्रत्याशियों ​की घोषणा की, हिसार से गौतम सरदाना बने प्रत्याशी

झूठा कौन : CM मनोहर लाल विधानसभा में बोले—ऑक्सीजन की कमी के कारण नहीं हुई कोई मौत, हिसार में प्रशासनिक जांच में 5 मौत

हरियाणा में मारुति लगायेगी तीसरा प्लांट, 1400 एकड़ जमीन होगी आवंटित

Jeewan Aadhar Editor Desk