देश

सड़क दुर्घटना में पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन घायल, अस्पताल में भर्ती

चित्तौड़,
पीएम नरेंद्र मोदी की पत्‍नी जसोदाबेन का राजस्‍थान के कोट्टा-चित्तौड़ हाइवे पर हुई दुर्घटना में घायल हो गई हैं। उनके सिर में चोट आई है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्‍स की मौत हो गई है। जसोदाबेन को चित्तौड़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।


इस दुर्घटना में बसंत नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक क्षतिग्रस्त वाहन का ड्राइवर था। पुलिस ने बताया कि जसोदाबेन को दुर्घटना में गंभीर चोट नहीं आई है। वह इनोवा कार में अपने रिश्तेदारों के साथ यात्रा कर रही थीं।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

खबरों के अनुसार जसोदाबेन को सिर में चोटें आई हैं। जसोदाबेन कोटा में एक शादी समारोह में भाग लेकर गुजरात लौट रही थीं तभी कोटा-चित्तौड़गढ़ हाइवे पर उनकी गाड़ी की टक्कर टैक्ट्रर-ट्राला के साथ हो गई। उन्हें चित्तौड़गढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जसोदाबेन की हालत स्थिर और उनका चेकअप किया जा रहा है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मोदी सरकार के बड़े मंत्री का कोरोना से निधन

Jeewan Aadhar Editor Desk

10वीं की छात्रा से दुष्कर्म, रेप के बाद किया आग के हवाले

कश्मीर पर मोदी सरकार ने किया सख्त प्लान तैयार