रेवाड़ी हरियाणा

अंधाप्रेम : प्यार पर समाज ने जताया ऐतराज..प्रेमी जोड़े ने उठा लिया बड़ा कदम

रेवाड़ी,
जींद के गांव अहीरका की रहने वाली 45 वर्षीय महिला ने पड़ोस में रहने वाले 35 साल के प्रेमी के साथ रेवाड़ी में ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। शवों के पास मिले मोबाइल से जीआरपी ने मृतकों की पहचान की। दोनों विवाहित थे तथा इनके बच्चे भी हैं। दो दिन पहले प्रेमी जोड़ा गांव से फरार हो गया था। इसे लेकर महिला के पति ने वहां थाने में एफआईआर भी दर्ज कराई थी। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, जींद के गांव अहीरका निवासी बिमला का अपने पड़ोसी सोमवीर के साथ पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बिमला 3 बच्चों की मां है, जबकि सोमवीर भी विवाहित है तथा उसके 2 बच्चे हैं। दो दिन पहले दोनों घर से भाग गए थे। बिमला के पति ने पुलिस को शिकायत देकर सोमवीर पर उसकी पत्नी केा छिपाकर रखने के आरोप लगाए थे।
बुधवार सुबह करीब 4 बजे जीआरपी रेवाड़ी को सूचना मिली कि दिल्ली लाइन पर नयागांव के पास ट्रेन के आगे कूदकर एक महिला व एक युवक ने सुसाइड कर लिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतकों की शिनाख्त की तो उनकी पहचान बिमला व सोमवीर के रूप में हुई। सूचना के बाद मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। बाद में पुलिस ने दोनों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फोर्टिस ने 15 दिन के इलाज के लिए थमाया 18 लाख का बिल, फिर भी नहीं बची बच्ची

Jeewan Aadhar Editor Desk

गर्मी में आप भी कुल्फी खाते है तो सावधान— जानें कुल्फी की हकिकत

हिसार की सिविल सर्जन कोरोना पॉजिटिव हुई