रेवाड़ी हरियाणा

प्रेम जाल में फंसाकर अश्लील विडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

रेवाड़ी,
प्रेम जाल में फंसाकर युवती की अश्लील फोटो व वीडियो बनाकर उसके परिजनों को भेज दिया और बदले में एक लाख रूपए की रंगदारी मांगनी शुरू कर दी। साथ ही धमकी दी कि अगर रंगदारी नहीं दी तो वह युवती का अश्लील वीडियो वायरल कर देगा। दरअसल यह मामला रेवाड़ी के एक काॅलेज में पढऩे वाली एक छात्रा का है, जिसने एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगा लगाया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के अनुसार पीड़िता रेवाड़ी के एक काॅलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। बस में काॅलेज आने-जाने के दौरान उसकी गांव ढाणी सूंदरोज निवासी पंकज के साथ जान-पहचान हो गई। छात्रा ने आरोप लगाया है कि पंकज उसे शादी का झांसा देकर कई बार होटल में लेकर गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने परिजनों के साथ महिला थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने छात्रा का मेडीकल कराने के बाद पंकज के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बहरहाल आरोपी युवक पुलिस की गिरफ्त से बाहर बताया गया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एचटेट परीक्षा : महज 1 मिनट में 1000 परीक्षार्थियों ने करवाई उपस्थिती दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

हाथ सेकते समय थिनर की कैन फटी, 2 छात्र घायल

मौसम रहेगा 12 तक परिवर्तनशील, बीच-बीच में आंशिक बादल की संभावना