पानीपत हरियाणा

इश्क के आड़े आई ‘ईज्जत’..लड़के ने जान देकर चुकाई कीमत

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
पानीपत की बत्रा कालोनी में एक युवक को अपने प्रेम की कीमत अपनी जान से चुकानी पड़ी। दरअसल, विशाल नाम का ये युवक अपनी पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार करता था। विशाल के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है कि लड़की के परिजन कभी फोन पर तो कभी सामने आकर विशाल को जान से मारने की धमकी देते थे। विशाल लड़की को छोड़ना नही चाहता था लेकिन जमाने के आगे वो हार गया और उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिजनों के बयान पर दो लोगों पर मामला दर्ज कर लिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

22 साल का विशाल लड़की से बेहद प्यार करता था लेकिन वह ये जंग खुद हार गया और उसने मौत को गले लगा लिया। दोनों प्रेमी का कसूर सिर्फ इतना था कि दोनों ने प्यार करने का जुर्म किया था। मृतक विशाल के चाचा ने बताया कि कालोनी की ही एक लड़की के साथ विशाल का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक लड़की के परिजनों को लग चुकी थी। उसके बाद से ही विशाल को धमकाना शुरू कर दिया गया।

लड़की के परिवार की धमकियों से विशाल इतना टॉर्चर हो चुका था कि उसने अपनी ही जान देने की ठान ली। बीती शाम विशाल ने किसी जहरीली चीज का सेवन कर लिया। विशाल को अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टर भी विशाल को बचा नही पाए। फिलहाल तो पुलिस ने विशाल के परिजनों के बयान पर लड़की के भाइयों पर मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

हरियाणा: राजस्व विभाग के 7 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 1 तहसीलदार व 6 नायब तहसीलदार पर हुई कार्रवाई

खट्टर सरकार में होने लगी सड़क चोरी.. 16 किलोमीटर की 3 सड़क उखाड़ ले गए चोर

खट्टर को भरी सभा में खरीखेटी सुनाई मोदी के मंत्री ने, बोले- अगले चुनाव में आपसे उम्मीद नहीं