राजस्थान

सड़क पर पड़ा था पत्नी का शव..पति का शव मिला दुकान में

अलवर,
भिवाड़ी में गुरुवार सुबह एक दंपति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों शव थोड़ी—थोड़ी दूरी पर मिले। क्राइम सीन को देखकर लगता है कि महिला जान बचाने को भागी और बदमाशों ने पीछा कर उसकी हत्या की है। हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। शुरूआती जांच में लगता है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

फूलबाग क्षेत्र में लोग मॉर्निंगवॉक को निकले। काली खोली धाम के पास खोखे में पुरुष का शव पड़ा था। वहां से गुजर रहे और लोगों ने पास ही सड़क किनारे एक महिला का शव भी देखा। थोड़ी देर में वहां लोग एकत्र हो गए। लोग मृतकों को पहचान गए तथा पुलिस को सूचना दी। शव व्यवसायी संजय व उसकी पत्नी के थे। संजय काली खोली धाम के पास कई सालों से प्रसाद बेचने का काम करता था। इसमें उसका परिवार भी सहयोग करता था।

संजय का शव उसके खोखे में मिला वहीं उसकी पत्नी का शव थोड़ी दूर पर सड़क किनारे मिला। पुलिस के अनुसार लगता है कि बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट की। संजय को मौके पर ही धारदार हथियार से मार दिया। जान बचाने को भागी उसकी पत्नी को थोड़ी दूर पर पीछा कर हत्या कर दी गई। पती पत्नी की हत्या किसी धारदार हथियार से की गई है। भिवाड़ी क्षेत्र में आए दिन हो रही घटनाओं से लोगों में रोष है।
फुलबाग थाना पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी में रखवाया तथा जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में लगता है कि हत्या लूट के इरादे से की गई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कैदी ने विधायक बन किया फोन, व्यापारी से ठगे 15 लाख रुपये

जिसके इश्क में चोरी की 50 बाइक..वो माशूका ही किसी और के साथ चली गई

72वे स्वतंत्रता दिवस पर 30 हजार बच्चों ने एक साथ गाया राष्ट्रगान, बनाया World Record